बिहार

bihar

मोतिहारी में बोले DGP- अपराध और अपराधियों के लिए छेड़ो निर्णायक लड़ाई

By

Published : Sep 15, 2019, 11:40 PM IST

डीजीपी ने बैठक में अपराध और आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने का निर्देश दिया. उन्होंने अनुसंधान में तेजी लाने, अपराधी को गिरफ्तार और अपराध नियंत्रण में कार्रवाई तेज करने को कहा.

DGP का मोतिहारी दौरा

मोतिहारी: चंपारण दौरे पर निकले बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडे बगहा और बेतिया थानों का निरीक्षण करने के बाद मोतिहारी पुलिस लाइन पहुंचे. जहां उन्हे गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. डीजीपी ने जिले के सभी डीएसपी, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारियों के साथ बैठक कर दिशा निर्देश दिए.

डीजीपी ने दिया पुलिसकर्मियों को धन्यवाद
डीजीपी ने बैठक में अपराध और आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाने का निर्देश दिया. उन्होंने अनुसंधान में तेजी लाने, अपराधी को गिरफ्तार और अपराध नियंत्रण में कार्रवाई तेज करने को कहा. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि वो जिले में शांति से पर्व त्योहारों को संपन्न होने को लेकर डीआईजी, जिला पुलिस कप्तान और अन्य पुलिसकर्मियों को धन्यवाद देने निकले हैं.

DGP का मोतिहारी दौरा

सभी के साथ अच्छा व्यवहार करने का निर्देश
डीजीपी ने बताया कि थाना पर जाने वाले सभी लोगों के साथ अच्छा व्यवहार करने का निर्देश थानाध्यक्षों को दिया गया है. इस मौके पर बेतिया डीआईजी एल एम प्रसाद,मोतिहारी एसपी उपेंद्र शर्मा समेत सभी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष मौजूद थे. बैठक के बाद डीजीपी पटना लौट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details