बिहार

bihar

मोतिहारीः खेत में पुआल से ढंका मिला धान काटने गयी महिला का शव, साथी मजदूर फरार

By

Published : Nov 18, 2022, 5:06 PM IST

मोतिहारी में  महिला का शव बरामद
मोतिहारी में महिला का शव बरामद

बिहार के मोतिहारी (Motihari Crime News) में घर से मजदूरी करने के लिए निकली महिला का शव पुआल से ढंका हुआ मिला. महिला धान काटने के लिए गुरुवार को निकली थी. खेत से ट्रैक्टर चालक और अन्य मजदूर फरार हैं. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारीः पूर्वी चंपारण जिला के जितना थाना क्षेत्र के झाझड़ा में घर से मजदूरी करने के लिए घर से निकली महिला का शव (Dead Body Found In Motihar) पुआल से ढंका हुआ मिला है. मृतक महिला धान काटने के लिए गुरुवार को घर से निकली थी. खेत में ही धान का बोझा के पास पुआल से ढंक कर महिला का शव रखा हुआ था. खेत से ट्रैक्टर चालक और अन्य मजदूर लापता हो गए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंःजमीन विवाद में सगे भाई ने भाई को धारदार हथियार से काटा, हत्या से सहमे लोग

धान काटने निकली थीः मृतका की पहचान झझड़ा गांव निवासी गुड़िया कुमारी के रूप में हुई है. पति का नाम मनोज साह है. मृतका के देवर ने बताया कि गुड़िया कुमारी प्रति दिन धान काटने के लिए जाती थी. दोपहर में खाना खाने वह घर पर आती थी. गुरुवार को भी वह धान काटने निकली थी पर दोपहर में खाना खाने घर नहीं आई तो घरवालों ने समझा कि काम ज्यादा होने की वजह से घर नहीं आई है.

काम करने वाली अन्य गायबः जब देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो मामले की सूचना जितना थाना को देकर उसकी खोजबीन शुरू की गई. इस क्रम में जब झझड़ा एक गांव के खेत में एक जगह धान का बोझा जमा था और वहीं पर ट्रैक्टर-थ्रेसर लगा हुआ था. जहां पर पुआल से ढका हुआ शव रखा था. मृतका के देवर ने बताया कि जो महिलाएं उसके साथ काम करने जाती थी, वह भी गायब है. ट्रैक्टर-थ्रेसर को छोड़कर चालक फरार है.

''गुड़िया देवी के परिजन के तरफ से उसके गायब होने की जानकारी दी गई थी. जिसके बाद गुड़िया की तलाश शुरू की गई. गुड़िया का पुआल से ढंका हुआ शव बरामद हुआ है. घटनास्थल से ट्रैक्टर और थ्रेसर जब्त कर थाना पर लाया गया है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी''-थानाध्यक्ष, जितना

ABOUT THE AUTHOR

...view details