बिहार

bihar

मोतिहारी: लूट के इरादे से पेटी व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली

By

Published : Feb 22, 2020, 11:50 PM IST

मोतिहारी में अपराधियों ने पेटी (बक्सा) व्यवसायी को निशाना बनाते हुए लूट की वारदात को अंजाम देना चाहा. इसके चलते उन्होंने व्यवसायी को गोली मार दी.

गोलू को मारी गोली
गोलू को मारी गोली

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. बेखौफ अपराधी दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने सरेआम एक पेटी व्यवसायी को गोली मार दी. अपराधियों ने व्यवसायी की बाइक छीनने का प्रयास भी किया. वहीं, जख्मी व्यवसायी को घायल हालत में निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है.

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भरौलनिया का रहने वाला पेटी (बक्सा) व्यवसायी गोलू कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी गोलू कुमार ने बताया कि वह अपनी बाइक से लखौरा से लौट रहा था. उसी दौरान कुंआरी देवी चौक के समीप बाइक लूटने के लिए अपराधियों ने उसे घेरा और गोली मार दी. लेकिन अपराधी बाइक लूटने में सफल नहीं हो सके.

मोतिहारी से ब्रजेश की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
अपराधियों ने गोलू के बायें सीने में गोली मारी है. गोली लगने के बाद गोलू की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर आ पहुंचे. वहीं, लोगों को आता देख अपराधी फरार हो निकले. हालांकि, पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. पीड़ित का बयान दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details