बिहार

bihar

मोतिहारी: पूर्व मुखिया से अपराधियों ने 25 लाख रुपये की मांगी रंगदारी

By

Published : Apr 1, 2021, 3:42 AM IST

जिला के संग्रामपुर थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणी मधुबनी पंचायत के पूर्व मुखिया से अपराधियों ने रंगदारी मांगी है. पूर्व मुखिया नागा तिवारी वर्तमान मुखिया रीता तिवारी के पति हैं.

संग्रामपुर थाना
संग्रामपुर थाना

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के संग्रामपुर थाना क्षेत्र स्थित दक्षिणी मधुबनी पंचायत के पूर्व मुखिया नग नारायण तिवारी उर्फ नागा तिवारी से अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगने का एक मामला सामने आया है. नागा तिवारी वर्तमान मुखिया रीता तिवारी के पति हैं. नागा तिवारी ने थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. पूर्व मुखिया से अपराधियों ने तीन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से रंगदारी मांगी है.

तीन अलग-अलग नंबरों से मांगी रंगदारी
पूर्व मुखिया नागा तिवारी द्वारा दर्ज कराए गए प्राथमिकी में बताया गया है कि उनके मोबाइल पर तीन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से 32 मार्च 2021 को फोन आया. फोन करने वाले अपराधियों ने धमकी भरे लहजे में 25 लाख रुपए की रंगदारी मांगी और रंगदारी नहीं देने पर पूरे परिवार को मार डालने की धमकी दी.

दहशत में है पूर्व मुखिया का परिवार
अपराधियों के धमकी के बाद पूर्व मुखिया का परिवार दहशत में है. आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. जिन नंबरों से रंगदारी मांगी गई है. उन नंबरों का पुलिस सीडीआर निकाल रही है. ताकि अपराधियों तक पहुंचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details