बिहार

bihar

मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से एक की मौत, छठी कार्यक्रम में लौंडा डांस के दौरान हादसा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 9, 2024, 7:36 PM IST

Motihari Harsh Firing: मोतिहारी में बच्चे की छठी कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. घटना से अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से मौत
मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में मौत


मोतिहारीः पूर्वी चंपारण जिला में हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई. घटना रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चंपापुर कर्बला टोला की है. जहां गोली लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मोतिहारी में हर्ष फायरिंग: मिली जानकारी के अनुसार चंपापुर गांव निवासी रंजन राम के पुत्र का सोमवार को छठी था. छठी के मौके पर भोज और डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान लोगों के मनोरंज के लिए लौंडा डांस का आयोजन हुआ था. डीजे के धुन पर हो रहे लौंडा डांस के दौरान युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी.

हर्ष फायरिंग में मौत:फायरिंग के दौरान एक गोली पिस्तौल में फंस गई. जिस गोली को निकालने के क्रम में वह फायर हो गया. फायर गोली पास में बैठे गुड्डू के बांए कंधे में लगी. गोली लगने के बाद वह वहीं गिर पड़ा. उसके बाद अफरा-तफरी और भगदड़ मच गई. स्थानीय लोग जख्मी गुड्डू को आनन-फानन में रक्सौल हॉस्पिटल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद रंजन राम अपने परिवार के साथ फरार हो गया.

मृतक के परिजन का बयान: इधर घटना के बाबत मृतक के चाचा प्रह्लाद दास ने बताया कि "गांव के ही रंजन राम के बेटे का कल छठी था. रंजन राम भोज खाने के लिए गुड्डू को बुलाकर ले गया था, जहां चल रहे लौंडा डांस के दौरान कुछ युवक फायरिंग कर रहे थे. उसी फायरिंग में मेरे भतीजा गुड्डू को गोली लग गई. हॉस्पिटल में डॉक्टर ने उसे मृत बताया. गुड्डू की शादी तय हो गई थी और अप्रैल में उसकी शादी होनी थी."

पुलिस का बयान:वहीं मामले को लेकर रामगढ़वा थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह ने बताया कि "घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचा. घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद हुआ है, जिसके यहां छठी था वह पूरे परिवार के साथ गायब है. मृतक के परिजनों की तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. घटना की जांच की जा रही है."

ये भी पढ़ें :-

मोतिहारी में सनकी पति ने पत्नी और दो बच्चों को मार डाला, बोले पिता- 'सात महीने पहले लड़के ने कर ली थी दूसरी शादी'

Motihari Crime: पहले नाम पूछा...फिर अपराधियों ने ठेकेदार के सीने में उतार दी गोली, इलाज के दौरान मौत

मोतिहारी में मुखिया के भाई की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details