बिहार

bihar

Motihari Crime: टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल बदमाश गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश नाकाम

By

Published : Aug 15, 2023, 10:13 PM IST

स्वतंत्रता दिवस पर मोतिहारी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. एसटीएफ और पिपरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में अपराधी को धर दबोचा. कई मामलों में उसकी तलाश थी.

मोतिहारी में शातिर बदमाश गिरफ्तार
मोतिहारी में शातिर बदमाश गिरफ्तार

मोतिहारी: बिहार केमोतिहारी में शातिर बदमाश गिरफ्तारहुआ है. पूर्वी चंपारण जिले के पिपरा थाना क्षेत्र से जिला के टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल शातिर बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. एसटीएफ और पिपरा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान उसे पकड़ा है. एसपी ने बताया कि पुलिस को कई कांडों में उसकी तलाश थी. हालांकि गिरफ्तार अपराधी के पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: Motihari Crime News : हथियारबंद अपराधियों ने एसबीआई के CSP से ढाई लाख लूटे, CCTV खंगाल रही पुलिस

टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट में शामिल है सोनू:गिरफ्तार अपराधी की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है, जो जिले के पिपरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. वह जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल है. सोनू पूर्वी चंपारण जिले में कई लूट कांडों का वांछित था. काफी समय से वह फरार चल रहा था. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी: इस बारे में जानकारी देते हुए मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पिपरा थाना क्षेत्र के रहने वाले वांछित अपराधी के मोतिहारी में देखे जाने की जानकारी मिली थी. वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यहां आया था. जानकारी मिलने के बाद चकिया डीएसपी के अलावा पिपरा, चकिया, कोटवा और नगर थाना को अलर्ट किया गया.

एसपी ने क्या कहा?: पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि चकिया डीएसपी के नेतृत्व में एसटीएफ और पिपरा थाना की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में वांछित अपराधी को मोतिहारी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार करने में सफलता मिली. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

"गिरफ्तार अपराधी सोनू की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी. हमें गुप्त सूचना मिली थी कि वह किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद चकिया डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. इस टीम ने उसे मोतिहारी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया"-कान्तेश कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक, मोतिहारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details