बिहार

bihar

Motihari Crime: मोतिहारी पुलिस ने हथियार और कारतूस के साथ एक अपराधी को दबोचा

By

Published : Jun 20, 2023, 8:11 PM IST

मोतिहारी में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी घोड़ासहन थाना क्षेत्र से की गई. उसके पास से देसी कट्टा, पांच कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

मोतिहारी में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार
मोतिहारी में हथियार के साथ अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारी:बिहार के मोतिहारीमें पुलिस ने घोड़ासहन थाना क्षेत्र से एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. बदमाश के पास देसी कट्टा, पांच कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ है. मोतिहारी की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस अपराधी को चंपापुर गांव के समीप से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव के रहने वाले रुपेश कुमार के रूप में हुई है.पुलिस गिरफ्तार रुपेश के आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुटी है. साथ ही पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Motihari News: मक्का लदे ट्रैक्टर को लूटने का प्रयास, तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

चंपापुर गांव के पास पुलिस ने किया गिरफ्तार:पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस अपराधी को चंपापुर गांव के समीप से गिरफ्तार किया है. एसपी के हवाले से पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार घोड़ासहन थाना क्षेत्र के चंपापुर गांव के पास कुछ अपराधियों के देखे जाने की सूचना मिली. घोड़ासहन थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने वरीय अधिकारियों को सूचना दी और वरीय अधिकारियों के मिले निर्देश पर थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ वाहन जांच शुरू की.

पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा:पुलिस की टीम को इसी दौरान एक युवक बाइक से आता दिखा. पुलिस को देख घबराकर भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया. पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से हथियार और गोली बरामद हुआ. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान घोड़ासहन थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव के रहने वाले रुपेश कुमार के रुप में हुई है. इससे पहले भी मोतिहारी पुलिस ने चंपापुर गांव के पास अपराधियों को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details