बिहार

bihar

Motihari News: संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की मौत, पुलिस हिरासत में पति और सास

By

Published : Jul 6, 2023, 7:57 PM IST

मोतिहारी में संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत हो गई. घटना जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के चकदरिया गांव की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस मृतका के पति और सास को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में विवाहिता की संदिग्ध मौत
मोतिहारी में विवाहिता की संदिग्ध मौत

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो जाने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. वहीं मृतका के पति और सास को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. घटना केसरिया थाना क्षेत्र के चकरिया गांव की है.

ये भी पढ़ें- दहेज में नहीं दी जमीन तो गर्भवती विवाहिता को जहर देकर मारा

विवाहिता की संदिग्ध मौत: मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिला के लालगंज के रहने वाले नागेंद्र मिश्रा ने अपनी 21 वर्षीय बेटी अंजली कुमारी की शादी 18 मई 2022 को केसरिया थाना क्षेत्र के चकदरिया गांव निवासी अजय मिश्रा के बेटे रितेश कुमार के साथ की थी. नागेंद्र मिश्रा ने अपने क्षमता के अनुसार लड़के वाले को दान-दहेज दिया था.

एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी: शादी के बाद कुछ महीने बाद तक सब ठीक था. लेकिन एक माह पूर्व अंजली का विदाई कराकर रितेश अपने घर लाया और घर आने के बाद दहेज में बाइक की मांग करने लगा. जिसको लेकर रितेश ने अंजली के साथ मारपीट करना शुरु कर दिया. आज अचानक अंजली की तबियत खराब होने की सूचना रितेश ने अपने ससुराल में दिया.

पुलिस हिरासत में सास और पति: मृतका के परिजनों ने बताया कि अंजली के पति रितेश को फोन किया. उन्होंने कहा कि अंजली का इलाज कराने गोपालगंज आए हैं. लेकिन हमलोग जब अंजली के घर गए तो कुछ पता नहीं चला. उसके बाद 112 नंबर पर फोन किया. फिर अंजली का शव बरामद हुआ. केसरिया थानाध्यक्ष कृष्णा प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को भेज कर मृतका के शव को कब्जे में लिया और मृतका के सास और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

"घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को भेज कर मृतका के शव को कब्जे में लिया और मृतका के सास और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मृतका के मायके वालों के तरफ से अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है."- कृष्णा प्रसाद सिंह, केसरिया थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details