बिहार

bihar

मोतिहारी में शराब कारोबारी मुखिया पति गिरफ्तार, 6 वर्षों से था फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 10:25 PM IST

मोतिहारी के राजेपुर थाना की पुलिस ने एक शातिर शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी मधुबन थाना क्षेत्र के मठिया पंचायत की मुखिया का पति दिनेश राम है. उसके ऊपर राजेपुर और मधुबन थाना में पंद्रह मामले दर्ज हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी : पूर्वी चंपारण जिला के राजेपुर थाना की पुलिस ने एक शातिर शराब माफिया को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी मधुबन थाना क्षेत्र के मठिया पंचायत की मुखिया का पति दिनेश राम है. दिनेश राम के ऊपर राजेपुर और मधुबन थाना में पंद्रह मामले दर्ज हैं. वह दो मामलों में वांछित भी है. दिनेश के ऊपर शराब ढोने के दौरान एक सैप जवान की कुचल कर हत्या करने का भी आरोप है.

छह वर्षों से फरार चल रहा था मुखिया पति : इस मामले को लेकर पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर बताया कि आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान राजेपुर पुलिस ने छह वर्षों से फरार चल रहे एक अभियुक्त दिनेश राम को गिरफ्तार किया है.

"दिनेश राम ने वर्ष 2018 में स्कार्पियो से शराब परिवहन के दौरान एक सैप जवान की हत्या धक्का मारकर कर दी थी. इस मामले में वह फरार चल रहा था. गिरफ्तार दिनेश राम के ऊपर हत्या, डकैती, चोरी, आर्म्स एक्ट, पुलिस पर हमला और शराब तस्करी का मामला दर्ज है."- सुबोध कुमार, डीएसपी, पकड़ीदयाल

कोठिया पंचायत की मुखिया है पत्नी : दिनेश राम के उपर राजेपुर थाना में 14 और मधुबन थाना में एक मामला दर्ज है. जबकि दिनेश राम राजेपुर और मधुबन थाना के एक-एक कांड में वांछित भी था. दिनेश राम की पत्नी पूनम देवी तेतरिया प्रखंड के कोठिया पंचायत की मुखिया है. पूनम देवी के उपर भी बाढ़ राहत घोटाला का मामला स्थानीय अंचलाधिकारी ने दर्ज कराया था. जिसकी जांच अभी जारी है.

ये भी पढ़ें : मोतिहारी में शराब कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 18 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details