बिहार

bihar

Motihari Crime: पांच अपराधी हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 24, 2023, 10:59 PM IST

मोतिहारी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक पिस्तौल, नौ जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में पांच अपराधी गिरफ्तार
मोतिहारी में पांच अपराधी गिरफ्तार

मोतिहारीःबिहार के पूर्वी चंपारण पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों से पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक पिस्तौल, नौ जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास है. तीन अपराधियों की गिरफ्तारी मधुबन फेनहारा बॉर्डर से हुई है. वहीं दो अपराधियों की गिरफ्तारी चिरैया थाना क्षेत्र से हुई है.

ये भी पढ़ें:Motihari Crime: प्रेम प्रसंग में हुई थी सब्जी व्यवसायी की हत्या, पुलिस ने एक अपराधी को किया गिरफ्तार

मोतीहारी में हथियार के साथ पांच गिरफ्तार: एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने कहा कि फेनहारा-मधुबन बॉर्डर पर दो बाइक से पांच अपराधियों के आने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में मधुबन और फेनहारा की पुलिस ने अपराधियों की घेराबंदी कर छापेमारी की. पुलिस को देखते ही चोर भागने लगी. पुलिस ने तीनों अपराधियों को दौड़ाकर गिरफ्तार किया. वहीं दो अन्य अपराधी फरार हो गए. पुलिस दोनों फरार आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

छापेमारी कर दो अपराधी गिरफ्तार: एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने कहा ने बताया कि चिरैया थाना क्षेत्र के मोतनाजे बैग कारखाना के पास कुछ अपराधियों के इकट्ठा होने की जानकारी मिली थी.सूचना मिलने के बाद सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में चिरैया थाना की पुलिस ने छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से हथियार और कारतूस बरामद हुए है. मधुबन-फेनहारा बॉर्डर से गिरफ्तार अपराधियों में मधुरेंद्र कुमार सिंह, सुमित सिंह उर्फ छोटू और नसीम शामिल हैं. वहीं चिरैया थाना क्षेत्र से शाहिद खान और मुन्ना कुमार की गिरफ्तारी हुई है

"मोतिहारी के विभिन्न थाना क्षेत्रों से पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा,एक पिस्तौल,नौ जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया है. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है."- कान्तेश कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details