बिहार

bihar

Motihari Crime : मोतिहारी में अपराधी हुए बेलगाम, रजिस्ट्री ऑफिस जाने के दौरान मुन्ना दुबे की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 8, 2023, 1:09 PM IST

पूर्वी चंपारण (मोतिहारी) में अपराधियों ने घर से रजिस्ट्री ऑफिस जाने के दौरान कातिब की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना जिले के केसरिया थाना क्षेत्र की है. फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

फायरिंग की प्रतीकात्मक तस्वीर
फायरिंग की प्रतीकात्मक तस्वीर

मोतिहारीः बिहार के पूर्वी चंपारण जिला में अपराधियों का तांडव जारी है. हथियारबंद अपराधियों ने केसरिया थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो लोगों को रोका और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वही भागने के क्रम में दूसरा व्यक्ति जख्मी हो गया. हत्या की वजह सामने नहीं आई है. केसरिया थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी में घर से बुलाकर किशोर की गोली मारकर हत्या

गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या: मृतक की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के सिसवा खरार पंचायत स्थित मननपुर गांव के रहने वाले मुन्ना दूबे के रूप में हुई है. घटना कोटवा केसरिया रोड में राजपुर कोठी चौक के पास की है. मृतक केसरिया रजिस्ट्री ऑफिस में कातिब थे और जिस्ट्री ऑफिस जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरु कर दी.

अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग: घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों व्यक्ति बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे बदमाशों ने बाइक से जा रहे दोनों शख्स को रोका और रूकते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगते ही बाइक सवार शख्स जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, फायरिंग के बाद दूसरा शख्स अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागने लगा. जिससे वह घायल हो गया.

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार: वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और स्थानीय थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी. फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तबतक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details