बिहार

bihar

Motihari News: कांग्रेस ने केंद्र सरकार से पूछे नौ सवाल, टमाटर की कीमत पर घेरा

By

Published : Jul 1, 2023, 5:49 PM IST

केंद्र में मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर जहां भाजपा पूरे देश में एक माह तक विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजन कर सरकार की उपलब्धि बता रही है, वहीं कांग्रेस मोदी सरकार से नौ सवाल पूछ रही है. मोतिहारी में कांग्रेस ने नौ सवाल पूछते हुए टमाटर की कीमत पर सरकार को घेरने का प्रयास किया. पढ़िये, पूरी खबर.

शशि भूषण राय उर्फ गप्पू राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष
शशि भूषण राय उर्फ गप्पू राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष

शशि भूषण राय उर्फ गप्पू राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष

मोतिहारीः केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर जहां भाजपा ने पूरे देश में एक माह तक विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजन कर लोगों को सरकार की उपलब्धियों को बताया, वहीं विपक्षी दल मोदी सरकार से नौ सवाल पूछ रहा है. पूर्वी चंपारण जिला कांग्रेस कमिटी ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में मोदी सरकार से नौ सवाल पूछे. संवाददाता सम्मेलन में लगे बैनर पर कांग्रेस नेताओं ने महंगी हुई टमाटर की तस्वीर लगाकर जिला में बिक रहे टमाटर की कीमत को भी दर्शाया.

इसे भी पढ़ेंः Shikshak Niyamawali 2023: शिक्षक अभ्यर्थियों का आक्रोश मार्च, डोमिसाइल नीति लागू करने की मांग

"देश की अर्थव्यवस्था, किसानों की समस्या, सामाजिक सद्भाव, महिलाओं, दलितों, महादलितों के अलावा आडाणी और अंबानी संबंधित नौ सवाल पूछे हैं. इन सवालों के जबाब नहीं मिलने पर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करेगी"- शशि भूषण राय उर्फ गप्पू राय, कांग्रेस जिलाध्यक्ष

रोड पर आकर आंदोलन करेंगेः संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से मोदी सरकार से नौ सवाल पूछने के बाद जिलाध्यक्ष शशिभूषण राय उर्फ गप्पू राय ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था, किसानों की समस्याएं, सामाजिक सद्भाव के अलावा आडाणी और अंबानी से संबंधित नौ सवाल पूछे गये हैं. गप्पू राय ने कहा कि इन्हीं सवालों का जबाब राहुल गांधी ने मांगा था तो जबाब देने से बचने के लिए राहुल गांधी पर झूठा केस करके सदस्यता रद्द करवा दिया. यह सदन की बात है. हमलोग रोड पर आकर आंदोलन करेंगे.

महंगायी की चपेट में बाजार: प्रेस कांफ्रेस के बैनर में टमाटर का फोटो और स्थानीय बाजार में टमाटर का मूल्य अंकित किए जाने पर जिलाध्यक्ष गप्पू राय ने कहा कि उन्होंने बाजार से खुद 140 रुपया टमाटर और एक हजार रुपया किलो पुदीना खरीदा है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि बीमार लोगों को डॉक्टर पुदीना खाने के लिए कहते हैं. मुझे भी डॉक्टर ने कहा है. जब खरीदने बाजार गये तो पता चला कि यहां सब चीज महंगाई की चपेट में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details