बिहार

bihar

सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर ने लगाए गंभीर आरोप, BJP की दो टूक- इसकी होनी चाहिए जांच

By

Published : Sep 20, 2021, 4:31 AM IST

सिद्धू पर कैप्टन अमरिंदर ने लगाए गंभीर आरोप,  BJP की दो टूक- इसकी होनी चाहिए जांच

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधान परिषद् सदस्य संजय मयूख ने पंजाब में चल रहे सत्ता संघर्ष को लेकर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने जिस तरह के आरोप कांग्रेस नेता पर लगाया है. उसकी जांच होनी चाहिए.

मोतिहारी: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय मयूख (Sanjay Mayukh) ने कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के विवाद के बहाने कांग्रेस (Congress) को घेरा है. उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने जिस तरह के आरोप कांग्रेस नेता पर लगाए हैं. उसकी जांच होनी चाहिए. उसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

ये भी पढ़ें : पंजाब इफेक्ट: बिहार कांग्रेस में अगड़ी-पिछड़ी की जंग, टूट का खतरा बरकरार!

मोतिहारी (Motihari) जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए संजय मयूख ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश के दुश्मनों से गलबहिंया करना कांग्रेस की संस्कृति रही है. पंजाब में जो कुछ हो रहा है. उससे कांग्रेस का अंतर्कलह सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि सत्ता संघर्घ में जिस तरह के कांग्रेस नेता जिस तरह के आरोप अपनी हीं पार्टी के दूसरे नेता पर लगा रहे हैं. बाजवा के साथ गलबहिंया करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर उनकी पार्टी के नेता हीं आरोप लगा रहे हैं.

देखें वीडियो

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा समर्पण के रुप में मनाया जा रहा है. पीएम के जन्मदिवस को लेकर 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा समर्पण अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत विभिन्न तरह के कार्यक्रम किए जा रहे हैं. इसी अभियान के तहत भाजपा जिला कार्यालय में प्रधानमंत्री के बचपन से लेकर अबतक के कार्यों से संबंधित नमो प्रदर्शनी लगाई गई है.

प्रदर्शनी का निरीक्षण करने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय मयूख मोतिहारी पहुंचे थे. जिस दौरान संजय मयूख ने प्रधानमंत्री के कार्यों को गिनाया और कांग्रेस पर निशाना साधा. संजय मयूख को भाजपा कार्यालय में पार्टी नेताओं ने सम्मानित किया. इस दौरान गन्ना उद्योग व विधि मंत्री प्रमोद कुमार, जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना, जिला प्रवक्ता गुलरेज शहजाद समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस का वैक्सीनेशन कैंप पर वार-'रिकॉर्ड के लिए हो रही खानापूर्ति', BJP ने दिया करारा जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details