बिहार

bihar

Motihari News: पुलिस लाइन में ADG 6 के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, सर्विस रिवॉल्वर से सिर में मारी गोली

By

Published : Apr 30, 2023, 10:54 AM IST

बिहार के मोतिहारी में पुलिस लाइन में एडीजी छह के बॉडीगार्ड हवलदार ने सुसाइड कर लिया है. बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन में शनिवार की रात उसने सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली. उसे आनन-फानन उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मोतिहारी:बिहार केमोतिहारी पुलिस लाइनमें एडीजी 6 के बॉडीगार्ड ने सुसाइड (ADG Bodyguard Commits Suicide In Motihari) किया है. वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि वह शनिवार की शाम ड्यूटी से वापस बैरक आकर शाम में खाना खाने के बाद जाकर सो गया. अचानक रात में सिपाही ने आत्महत्या कर ली. साथ में सोए पुलिसकर्मी आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने सिपाही को देखते ही मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Motihari News: 'पापा-मम्मी हम जा रहे हैं इस दुनिया से..' किशोरी का सुसाइड लेटर बनी पहेली

हवलदार ने की खुदकुशी:बॉडीगार्ड के आत्महत्या मामले में पुलिस लाइन में मौजूद डीएसपी रमेश कुमार ने बताया कि मृत हवलदार शंभू कुमार एडीजे 6 के बॉडीगार्ड थे. इस आत्महत्या के बाद पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है, जबकि प्रारंभिक जांच में कुछ भी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है. हवलदार के मौत की जानकारी भी परिजनों को दे दी गई है. इधर, हवलदार की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में मातम पसरा हुआ है. वे सभी लोग भी यहां पहुंच रहे हैं. मृत हवलदार नालंदा जिला के रहने वाले थे.

छुट्टी से लौटे थे हवलदार शंभू: सदर डीएसपी ने इस मामले में बताया कि मृत हवलदार शंभू प्रसाद हाल ही में एक महीने की छुट्टी से लौटकर पुलिस लाइन आये थे. जबकि इस सुसाइड को सभी एंगल से जांच की जा रही है. पुलिस का मानना है कि यह केस परिवारिक कारणों के लिए भी हो सकता है. या फिर कोई अन्य कारण भी हो सकता है. इसके लिए पुलिस हर बिंदुओं को अनुसंधान के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details