बिहार

bihar

दरभंगाः युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने तहकीकात शुरू की

By

Published : Jun 9, 2020, 5:45 PM IST

दरभंगा में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है.

गला रेतकर हत्या
गला रेतकर हत्या

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत अस्थुआ पंचायत के बहेड़ी गांव में 8 जून की रात एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ अनोज कुमार, नगर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा, सिहवाड़ा थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद, सिमरी थाना अध्यक्ष हरि किशोर यादव दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. इस मामले में गांव के ही सहदेव दास और उसके बेटे बैजनाथ कुमार को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

युवक की गला रेतकर हत्या
मृतक गांव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर कलवाड़ा चौक पर स्टेशनरी और मनिहारी की दुकान करता था. मृतक के पिता मो. सैदर ने बताया कि मो. नाजिम आठ जून की देर शाम दुकान बंद कर घर लौट आता था. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस और ग्रामीण मिलकर युवक की खोजबीन करने लगे. इसी दौरान सड़क से कुछ दूरी पर एक खेत में मृतक का मोबाइल मिला. वहीं, सेढ़ा चिरियारी के पास मृतक का शव नजर आया.

युवक की हत्या

गांव में पुलिस बल की तैनाती

मौके पर पहुंचे डॉग स्क्वायड की टीम की ओर से मामले की जांच शुरू की गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक गांव से कुछ दूरी पर तालाब से होते हुए डॉग सहदेव दास के घर के पास जाकर रुक गया. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. बता दें कि एक साल पहले नाजिम का निकाह भराठी पंचायत के गौड़ा गांव में हुआ था. थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details