बिहार

bihar

दरभंगाः कड़ी सुरक्षा के बीच दो विधानसभा क्षेत्रों में जारी उपचुनाव, यहां LJP और कांग्रेस के बीच है सीधी टक्कर

By

Published : Oct 21, 2019, 2:53 PM IST

उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस कुमार के बीच सीधा टक्कर देखने को मिल रही है. वोटरों का कहना है कि वे लोग विकास के नाम पर अपना मतदान कर रहे हैं.

मतदाता

दरभंगाः समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव में दरभंगा जिला के दो विधानसभा क्षेत्र के 4 लाख 74 हजार 940 मतदाता वोट कर रहें हैं, जो कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस कुमार सहित 8 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.

वोटिंग करते मतदाता

शांतिपूर्ण माहौल में चल रहा मतदान
दरभंगा जिला के दो विधानसभा क्षेत्र में मतदान सुबह से ही शांतिपूर्ण माहौल में चल रहा है. लोग सुबह से लाइन में खड़े होकर अपने मत का प्रयोग कर रहे हैं. समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस कुमार सहित 8 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा.

बयान देते मतदानकर्मी

'विकास के नाम पर करेंगे मतदान'
इस उपचुनाव में दरभंगा जिला के दो विधानसभा के 4 लाख 74 हजार 940 मतदाता वोट करेंगे. वहीं, कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुमार और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रिंस कुमार के बीच सीधा टक्कर देखने को मिल रही है. वोटरों का कहना है कि वे लोग विकास के नाम पर अपना मतदान कर रहे हैं. जिला प्रशासन ने चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर सभी बूथों पर पारा मिलिट्री फोर्स और बिहार पुलिस की तैनाती की है.

वोटिंग के लिए लाइन में खड़े मतदाता

शाम के 5 बजे तक होगा मतदान
समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत दरभंगा जिले के दो विधानसभा क्षेत्र 78 कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में कुल 2 लाख 40 हजार 107 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. जबकि 84 हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के 2 लाख 34 हजार 833 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. 78 कुशेश्वरस्थान में 248 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. जबकि 84 हायाघाट में 246 मतदान केंद्र हैं, जहां सुबह 7 बजे से शाम के 5 बजे तक मतदान होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details