बिहार

bihar

Darbhanga News : लहेरियासराय बाल सुधार गृह से दो किशोर फरार, हत्या मामले में हुई थी गिरफ्तारी

By

Published : Apr 23, 2023, 8:00 PM IST

लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित बाल सुधार गृह से दो किशोर के भाग जाने की सूचना है. दोनों को एक हत्या मामले में पकड़ा गया था. दोनों बाल अपचारी के भाग जाने को लेकर थाने में वहां के अधीक्षक शशिकांत सिंह की ओर से दी गई है. पढ़ें, विस्तार से.

Darbhanga News
Darbhanga News

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित बाल गृह से दो किशोर के फरार होने की सूचना है. फरार दोनों बाल अपचारी गौतम पाठक हत्याकांड का आरोपी है. इनमें से एक को हाल ही में घनश्यामपुर थाना की पुलिस पानीपत से पकड़ कर लाई थी. दोनों बाल अपचारी के फरार होने की सूचना बाल सुधार गृह के अधीक्षक शशिकांत सिंह ने लहेरियासराय थानाध्यक्ष को पत्र के माध्यम से दी है.

इसे भी पढ़ेंः Darbhanga News: लेनदेन के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, दो घायल, एक गिरफ्तार

"लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित बाल सुधार गृह से दो किशोर के भाग जाने को लेकर एक आवेदन वहां के अधीक्षक शशिकांत सिंह की ओर से दी गई है. खोजबीन की जा रही है"- कुमार कीर्ति, लहेरियासराय थानाध्यक्ष

गिनती में पता चलाः अधीक्षक शशिकांत ने लहेरियासराय थाना को दिए आवेदन में कहा है कि सुरक्षा गार्ड संजय कुमार वर्मा की ओर से बाल कैदियों की गिनती कराई गई. इस दौरान दो बच्चे कम पाए गए. जिसके बाद इसकी सूचना तत्काल दोनों किशोर के पिता को दे दी गई है. बाल गृह कर्मियों के द्वारा शहर की गलियों, दुकानों, बस स्टैंड आदि जगहों पर खोजबीन की गई. लेकिन दोनों किशोर नहीं मिला.

खिड़की तोड़कर भागाः बाल सुधार अधीक्षक शशिकांत ने कहा कि रसोई घर की खिड़की का पत्तर तोड़ कर दोनों किशोर यहां से भाग निकला है. लहेरियासराय थानाध्यक्ष कुमार कीर्ति ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों किशोर के बाल सुधार गृह से भाग जाने को लेकर एक आवेदन वहां के अधीक्षक शशिकांत सिंह की ओर से दी गई है. खोजबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details