बिहार

bihar

DMCH से पप्पू यादव को किया जा सकता है रेफर, कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे JAP सुप्रीमो

By

Published : Jun 10, 2021, 4:35 PM IST

पप्पू यादव
पप्पू यादव

पूर्व सांसद पप्पू यादव को डीएमसीएच अस्पताल से रेफर किया जा सकता है. बता दें कि पप्पू यादव को स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियां होने के कारण डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था.

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के डीएमसीएच के मेडिसिन वार्ड में इलाजरत जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) को स्वास्थ्य संबंधी कई परेशानियां हो रही है. इसे देखते हुए अस्पताल प्रशासन पप्पू यादव को जल्द ही बेहतर इलाज के लिए रेफर करने पर विचार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:JAP प्रमुख पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर गंगा में युवाओं का जल सत्याग्रह

डॉक्टर की टीम रख रही निगरानी
बता दें कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) में पप्पू यादव के स्वास्थ्य पर डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी रख रही है. साथ ही समय से उनका इलाज किया जा रहा है. लेकिन कुछ गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए पप्पू यादव को रेफर करने पर विचार किया जा रहा है.

देखें रिपोर्ट.


''पप्पू यादव के कमर में काफी दर्द है. जिसकी वजह से उन्हें उठने-बैठने में परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को किडनी में पथरी की समस्या है और वे डायबिटीज (Diabetes) से भी ग्रस्त हैं.''- डॉ. मणि भूषण शर्मा, अधीक्षक, डीएमसीएच

ये भी पढ़ें:VIDEO: तबले की थाप पर बच्चे की गुहार- 'पप्पू यादव को रिहा करो सरकार'

डीएमसीएच से किया जा सकता है रेफर
डॉ. मणि भूषण शर्मा ने कहा कि जल्द ही पप्पू यादव की मेडिकल जांच कराई जाएगी. मेडिकल बोर्ड की सलाह के बाद उन्हें डीएमसीएच के बाहर इलाज के लिए रेफर किया जा सकता है. अधीक्षक ने कहा कि एक सप्ताह से लेकर 15 दिनों के भीतर इस मामले में निर्णय लिया जा सकता है.

32 साल पुराने मामले में भेजा गया है जेल
बता दें कि जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को 32 साल पुराने एक मामले में मधेपुरा कोर्ट ने सुनवाई के बाद न्यायिक हिरासत में सुपौल के वीरपुर जेल भेजा था. वहां स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के बाद कोर्ट के आदेश पर उन्हें इलाज के लिए दरभंगा के डीएमसीएच रेफर किया गया था. फिलहाल पप्पू यादव डीएमसीएच में इलाजरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details