बिहार

bihar

दरभंगाः स्वर्ण व्यवसायी 2 दिनों से लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

By

Published : Jan 8, 2020, 8:14 AM IST

एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ की गई है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हर पहलू पर जांच जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

दरभंगा
दरभंगा

दरभंगाः जिले के शिवधारा निवासी एक स्वर्ण व्यवसायी 6 जनवरी से लापता है. पीड़ित के पिता ने सिंहवाड़ा थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए एसएसपी बाबू राम से अपहृत को जल्द बरामद करने की गुहार लगाई है. बता दें कि अपहृत रमण कुमार ठाकुर सिंहवाड़ा बाजार में सोने-चांदी की दुकान चलाता है.

अभी तक नहीं मिला कोई सुराग
रमण ठाकुर के पिता विष्णुदेव भारती ने बताया कि उनका बेटा हर दिन की तरह सोमवार शाम दुकान बंद कर घर के लिए निकला, लेकिन काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो उसे फोन किया गया, उसका फोन बंद आ रहा था. जिसके बाद घर वाले अनहोनी की आशंका से घबरा गए. फिर उन्होंने रात करीब 8 बजे थाने को इसकी सूचना दी, लेकिन अभी तक बेटे का कुछ पता नहीं चल सका है.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः पटना गैंगरेप पर बिफरे रविशंकर प्रसाद, बोले- दुष्कर्म के दोषियों पर हो अतिशीघ्र कार्रवाई

'जल्द होगा खुलासा'
एसएसपी बाबू राम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन सदस्दीय एसआईटी का गठन किया है. जिसके बाद से पुलिस छानबीन में लग गई है. मामले की जांच कर रहे एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी ने बताया कि परिजनों से पूछताछ की गई है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हर पहलू पर जांच जारी है, जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details