बिहार

bihar

दरभंगा में पॉलिटेक्निक के छात्रों का तांडव, बारात जा रही बस में की तोड़ फोड़, कई लोग घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 15, 2023, 6:42 AM IST

Updated : Dec 15, 2023, 8:23 AM IST

Polytechnic Students Ruckus In Darbhanga: दरभंगा में पॉलिटेक्निक के छात्रों ने बस में तोड़फोड़ कर बस सवार लोगों के साथ मारपीट की. इस दौरान उन्हें बचाने आए स्थानीय लोगों के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया, जिससे एक व्यक्ति का सर फट गया. पढ़ें पूरी खबर.

दरभंगा में पॉलिटेक्निक के उपद्रवी छात्रों का तांडव
दरभंगा में पॉलिटेक्निक के उपद्रवी छात्रों का तांडव

देखें वीडियो

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में पॉलिटेक्निक छात्रों का हंगामा देखने को मिला. जिले के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत कदिराबाद स्थित पॉलिटेक्निक छात्रों ने बारात को लेकर जा रही बस को जबरदस्ती रोक कर, बस में घुसे और बारातियों के साथ मारपीट करते हुए बस में तोड़फोड़ की. इस दौरान उपद्रवियों ने बीच-बचाव करने आए वहां से गुजर रहे लोगों के साथ भी मारपीट की.

बस में तोड़फोड़ का कारण: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बस से एक पॉलिटेक्निक छात्र को धक्का लग गया था, लेकिन छात्र को कुछ नहीं हुआ. जिसके बाद वह छात्र होस्टल गया और 50 से ऊपर अपने होस्टल के छात्रों के साथ हाथों में लाठी-डंडा लेकर कदिराबाद चौक पहुंच गए और बस को रोककर बारातियों को पीटने लगे.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस:मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं, वहीं एक व्यक्ति का सर फट गया है. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. बस में तोड़ फोड़ व मारपीट की सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने लगी. वहीं मौका का फायदा उठाकर उपद्रवी छात्र फरार हो गये. घटना के बाद प्रशासन ने स्थानीय लोगों से वार्ता कर मामले को शांत कराया और आगे की कार्रवाई में जुट गई.

घायल का बयान: घटना में घायल रवि कुमार ने बताया कि घर से निकलने के दौरान उन्होंने देखा कि पॉलिटेक्निक के छात्र बारात की बस को रोककर मारपीट कर रहे हैं. तभी वहां मौजूद वेलोग बीच बचाव करने गए. तभी कुछ युवकों ने रॉड से उनके सर पर पीछे से वारकर उन्हें घायल कर दिया, जिसमें उनका सर फट गया और वे वहीं बेहोश हो गए.

"हमलोग बस के लोगों को और पॉलिटेक्निक वालों को छुड़वा रहे थे. उसी वक्त कॉलेज से 50 से 60 लड़का आया और पीछे से रॉड से मारकर घायल कर दिया. हम वहीं पर बेहोश हो गए. कुछ लोगों के द्वारा हमें हॉस्पिटल में लाया गया. बस कदिराबाद से बारात के लिए निकली थी. बारातियों को भी मारा गया है."-रवि कुमार, घायल

"पुलिस को आते देख सभी उपद्रवी छात्र वहां से फरार हो गए. आक्रोशित स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत किया जा रहा है. मारपीट व हंगामा के कारणों का स्पष्ट तौर पर पता नहीं चला है. जांच पड़ताल चल रही है. अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद लॉ एंड ऑर्डर से मजाक करने वालों पर कारवाई की जाएगी."- मदन प्रसाद, विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें:Patna Crime: पटना के पत्रकारनगर में पान दुकानदार को गोली मारकर हत्या

Last Updated : Dec 15, 2023, 8:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details