बिहार

bihar

सड़क किनारे पानी में बिखरी मिली दवाइयां, दुकानदार ने मकान मालिक पर फेंकने का लगाया आरोप

By

Published : Oct 3, 2020, 5:44 PM IST

दरभंगा के अहियापट्टी स्थित सड़क किनारे पानी में भारी मात्रा में बिखरी हुई दवाइयां बरामद की गई. दवा मालिक ने मकान मालिक पर दवा फेंकने का आरोप लगाया है.

darbhanga
दरभंगा

दरभंगा:बहादुरपुर थाना क्षेत्र के चट्टी चौक से फेकला जाने वाली मुख्य सड़क किनारे अहियापट्टी के पास लाखों रुपये की अंग्रेजी दवा बरामद की गई. इसकी सूचना स्थानीय लोगों की ओर से बहादुरपुर थाने को दी गई. पुलिस ने जांच की तब जाकर पता चला कि सारी दवा बेता ओपी क्षेत्र के बेता स्थित रजा मेडिकल स्टोर की है.

भारी मात्रा में दवा बरामद
आनन-फानन में दुकान मालिक घटनास्थल पर पहुंचकर लहरिया सराय थाना को सूचना किया मौके पर लहरिया सराय थाना और बहादुरपुर थाने की पुलिस पहुंचकर बिखरे हुए दवा को जब्त किया. दवा दुकानदार मो. अशरफ ने अपने मकान मालिक मो. एथलाख उर्फ जिलानी के भाई मो. मुस्ताक पर आरोप लगाते हुए कहा कि मकान मालिक और वह एक ही गांव के रहने वाला है. जलन के कारण लगातार कई महीनों से दुकान खाली कराने को लेकर मकान मालिक सहित उनके भाई मुस्ताख जिद पर अड़े हुए थे. हमने 6 महीने का वक्त मांगा था दुकान खाली नहीं करने पर उनकी ओर से ही यह सारी दवा को दुकान से रात में निकाल कर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के आहियापट्टी के सड़क किनारे पानी में फेंक दिया है.

कुछ दिन पहले दुकान में हुई थी चोरी
पीड़ित ने बताया कि तकरीबन 1 लाख की दवा है. इससे पहले भी कुछ लोगों की ओर से दुकान में चोरी करवाया गया था. मौके वारदात पर चोर पकड़ा गया तो पता चला कि मकान मालिक भी इस घटना में संलिप्त है. जिसको लेकर लहेरियासराय थाना में आवेदन दिया गया था और चोर पकड़े जाने पर जेल भी गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details