बिहार

bihar

AAP के प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा ने पार्टी से दिया इस्तीफा, लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

By

Published : Oct 8, 2020, 11:07 AM IST

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा ने पार्टी की सदस्यता और अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है और इस बार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

Darbhanga
AAP के प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

दरभंगा: बिहार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील सिंह पहले ही चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर चुके हैं. इसी कड़ी में अब आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शंकर झा ने भी सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है और दरभंगा शहरी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की घोषणा की है.

लोगों का प्यार देखते हुए चुनाव लड़ने का लिया फैसला

मीडिया से बात करते हुए शंकर झा ने कहा कि दरभंगा मेरा जन्म स्थान है और हमेशा से मुझे अपनी जन्मभूमि की सेवा करने की लालसा रही है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यों से प्रभावित हुआ था. इसीलिए उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस बार दरभंगा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी. वहीं, पार्टी नेतृत्व के कहने पर उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी थी. उन्होंने कहा कि पिछले 3 महीनों में जब क्षेत्र में घुमा तो लोगों का अपार प्यार और स्नेह मिला और उन्होंने लोगों से वादा किया था कि दरभंगा शहर को दिल्ली जैसा बना कर रहूंगा.

पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा

वही शंकर झा ने कहा कि बिहार में कोरोना को लेकर अचानक चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लिया गया, लेकिन मुझे यहां के लोगों का जो प्रेम मिला, उसे वे छोड़कर नहीं जा सकते हैं. इन सारी परिस्थितियों को देखते हुए उन्होंने पार्टी की सदस्यता और अपने सभी पदों से इस्तीफा देने का निश्चय किया. उन्होंने कहा कि वे इस बार दरभंगा शहर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडेंगे और लोगों से किए गए वादों को पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मुझे समाज के सभी वर्गों का समर्थन मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details