बिहार

bihar

दरभंगा: इंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड लाने जा रही छात्रा का अपहरण, पुलिस के हाथ अब भी खाली

By

Published : Feb 7, 2020, 2:42 PM IST

घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक अपहृत छात्रा का पता नहीं लगा पाई है. जिसको लेकर परिवार के लोग परेशान हैं.

दरभंगा में अपहरण
दरभंगा में अपहरण

दरभंगा: जिले के मनीगाछी थाना अंतर्गत बलौर गांव के बेलही टोल में एक इंटर की छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छात्रा इंटर की परीक्षा का एडमिट कार्ड लाने कॉलेज गई थी. उसी क्रम में गांव के दबंग लोगों ने उसका अपहरण कर लिया.

गांव के ही लोगों ने किया अपहरण
अपहृत छात्रा के पिता जगन्नाथ ठाकुर ने कहा कि उनकी लड़की 29 जनवरी को इंटर परीक्षा का एडमिट कार्ड लाने गई थी. जब वह शाम तक घर नहीं लौटी तो उन लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की. जिससे पता चला कि मनीगाछी स्टेडियम के पास गांव के ही रवि सदाय, मिथिलेश सदाय और अरविंद सदाय नामक लोगों ने छात्रा को जबरदस्ती स्कॉरपियो में बिठाकर ले गए.

देखें रिपोर्ट

पुलिस ने जांच का दिया भरोसा
घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक अपहृत छात्रा का पता नहीं लगा पाई है. जिसको लेकर परिवार के लोग परेशान हैं. ऐसे में छात्रा के पिता जगन्नाथ ठाकुर ने बेनीपुर के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी से मिलकर अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई है. जिस पर उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details