बिहार

bihar

Buxar News: बक्सर में गंगा नदी में डूबा युवक, मुंडन संस्कार में होना था शामिल

By

Published : Jan 28, 2023, 8:55 AM IST

बक्सर में गंगा नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई. यह अपने परिवार के किसी सदस्य के मुंडन संस्कार में शामिल होने आया था. जब वह गंगा नदी के पास स्नान करने जा रहा था, उसी समय उसका पैर फिसल गया. जिसके बाद वह नदी के भागड़ में चला गया और वापस वहां से निकल नहीं सका. जिससे उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर:बिहार केबक्सर में गंगा नदी से युवक का शव बरामदहुआ है. रामदास राय डेरा ओपी क्षेत्र स्थित गंगा नदी मेंयुवक का पैर फिसला और नदी के काफी गहराई में चला गया. जानकारी के मुताबिक वह अपने रिश्तेदार के यहां मुंडन संस्कार में आया था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-बक्सर: सेल्फी लेने के दौरान गंगा में डूबे 2 युवकों का शव बरामद

युवक की नदी में डूबने से मौत: सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने बताया कि परिवार के लोग पकड़ी घाट पर मुंडन संस्कार के लिए गए थे. उनलोगों के साथ दीपक भी वहां गया था. जब वह परिवार के और भी लोगों के साथ वहां स्नान करने के लिए गया. उसी समय पैर फिसलने के कारण नदी में गहराई में चला गया. आसपास मौजूद परिवार के लोगों ने बचाने का प्रयास किया, पर असफल रहे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ आसपास के लोगों ने दो घंटे तक खोजबीन करते हुए युवक के शव को बरामद किया.

गंगा घाट पर गोताखोरों की व्यवस्था नहीं: मृतक युवक की पहचान चक्की लक्ष्मण डेरा निवासी दीपक यादव (पिता श्रीराम यादव) के रुप में हुई है. एएसपी सह एसडीपीओ राज ने बताया कि 'मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक के शव को नदी से निकाल लिया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है'. गौरतलब है कि खरवास खत्म होने के बाद गंगा घाटों पर मुंडन संस्कार करने के लिए प्रतिदिन हजारों लोग पहुंचते हैं. इसके बावजूद भी जिला प्रशासन ने गोताखोरों की व्यवस्था नहीं की है. इससे घाट पर मौजूद लोगों में काफी आक्रोश है.

यह भी पढ़ें-Katihar Road Accident: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो युवकों को कुचला, मौके पर ही मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details