बिहार

bihar

बक्सर: महिला ने लगाया आरोप, दंबग दे रहे हैं बेटे को अपहरण करने की धमकी

By

Published : Nov 18, 2019, 12:43 PM IST

मामले के बारे में स्थानीय ने बताया कि रामपुर गांव का निवासी सोमेश्वर यादव ने उस महिला के खेत को उसी के ससुर से गलत तरीके जालसाजी कर अपने नाम करा लिया. जब महिला अपने खेत पर गई तो दबंग ने उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने लगा. woman says dabang threatening to my family

Buxar

बक्सर:जिले के रामपुर गांव में कुछ दंबगों का महिला से जबरदस्ती जमीन छीन लेने का मामला सामने आया है. इस मामले में दंबगों को महिला को पीटने का वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसके तहत महिला ने बड़े अधिकारियों पर भी गंभीर आरोप लगाया है. वहीं इसको लेकर नेता से लेकर मुखिया तक जांच की मांग कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में दंबग का दिखा कहर
दरअसल, पूरा मामला जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का है. जहां का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला और 2 लोगों के बीच किसी बात को लेकर बहस चल रही है. इसके बाद महिला और उन दोनों लोगों के बीच विवाद बढ़ जाता है और उनमें से एक आदमी उस महिला पर लाठी से वार कर देता है. जिससे महिला जमीन पर गिर जाती है.

पीड़ित महिला ने लगाया आरोप

जमीन विवाद का है मामला
मामले के बारे में स्थानीय ने बताया कि रामपुर गांव का निवासी दंबग सोमेश्वर यादव ने महिला मीरा देवी के खेत को उसी के ससुर से गलत तरीके जालसाजी कर अपने नाम करा लिया. जब महिला अपने खेत पर गई तो दबंग ने उसके साथ अमानवीय व्यवहार करने लगा.

'धोखे से लिया है दंबग ने जमीन'
मीरा देवी ने बताया कि सोमेश्वर यादव एक दबंग व्यक्ति है. सोमेश्वर यादव ने धोखे से उसके जमीन पर कब्जा कर लिया. महिला ने कहा कि सोमेश्वर यादव उसके इकलौते बेटे को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. पीड़ित महिला की सास ने कहा कि मेरे पति से सुमेश्वर यादव ने गलत तरीके से जमीन अपने नाम करा लिया है और एक पैसा तक नहीं दिया. मुखिया प्रतिनिधि बसंत पांडे ने बताया कि सुमेश्वर यादव दबे कुचले लोगों को परेशान करता ये उसकी आदत है.

मुखिया से लेकर नेता तक है दंबग से परेशान
स्थानीय संतोष केसरी ने बताया कि सुमेश्वर यादव केसठ अंचल का बहुत बड़ा दलाल है और अंचलाधिकारी को पैसे देकर किसी के जमीन का किसी के नाम पर पर्ची कटवा देना और हेरा फेरी करना ही उसका कार्य है. आम आदमी पार्टी नेता सुरेश यादव ने कहा कि बताते हैं कि सुमेश्वर यादव राजद पार्टी का प्रखंड अध्यक्ष है और उसकी दबंगई और इस घटना से हम बहुत शर्मसार हुए हैं. वहीं महिला ने इस मामले का एफआईआर दर्ज करवा दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर नावानगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसन्धान शुरू कर दिया गया है. जो भी कार्रवाई होगी वह की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details