बिहार

bihar

बक्सर में फंदे से लटकता मिला विवाहिता का शव, पति समेत 4 के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Mar 5, 2022, 3:56 PM IST

बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता (Woman Dead Body Found Hanging in Buxar) पाया गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Woman murdered for dowry in buxar
बक्सर में दहेज के लिए हत्या

बक्सर:जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतका का शव फंदे से लटकता पाया गया. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या (Woman Murdered for Dowry in Buxar) का आरोप लगाते हुए 4 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी सास को गिरफ्तार कर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- भागलपुर ब्लास्ट का LIVE VIDEO : एक धमाका और ऐसे खत्म हो गई 14 लोगों की जिंदगी

जानकारी के अनुसार जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर के रहने वाले दीपक गुप्ता अपनी बहन सोनी की शादी 3 महीने पहले सिकरौल थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव के रहने वाले निर्मल साह के पुत्र धीरज कुमार साह से हुई थी. शादी के एक सप्ताह बाद से ससुराल वाले दहेज के लिए सोनी को प्रताड़ित कर रहे थे. नवविवाहिता ने प्रताड़ित किये जाने की जानकारी मायके वालों को दी. इसके बाद मायके वालों ने ससुराल वालों से बात की तो उन्होंने कहा कि आगे से सब कुछ ठीक हो जाएगा.

वहीं, इस मामले में मृतका के परिजनों का कहना है कि ससुराल वालों ने सोनी (26) की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए उसे फंदे से लटका दिया.


घटना के संबंध में सिकरौल थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि बेलहरी गांव के रहने वाले निर्मल साह के पुत्र धीरज साह से सोनी कुमारी की शादी नवम्बर माह में हुई थी. जिसका शव फंदे से लटकता पाया गया है. मृतका के मायके वालों ने 4 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी सास को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- 'ऐसा लगा किसी ने मेरे घर के बाहर बम फेंका हो, भारी मात्रा में बारूद रखने के मकसद की जांच करे प्रशासन'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details