बिहार

bihar

बक्सर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ 4 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Feb 22, 2020, 5:37 PM IST

बक्सर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ के आधार पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

buxar
पुलिस को मिली बड़ी सफलता,

बक्सर: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने डुमराव अनुमंडल के सिकरौल थाना क्षेत्र और ब्रह्मपुर क्षेत्र से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपराधियों के पास से पुलिस को तीन देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल, एक बाइक और 80 हजार रुपये बरामद हुए हैं.

एसपी ने दिया सख्त निर्देश
एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने सख्त निर्देश दिया है कि जिस थाना क्षेत्र में अपराधिक घटना होगी वह उसी थाने की जिम्मेदारी होगी. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान डुमराव अनुमंडल के सिकरौल थाना क्षेत्र से महेंद्र यादव उर्फ भोला यादव और उदित कुमार पांडे के रूप में हुई है. तो वहीं दूसरी तरफ ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र से रिजु राठौर और राजकुमार यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

चार अपराधियों को किया गया गिरफ्तार
एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि सिकरौल और ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत त्वरित कार्रवाई कर चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. साथ ही उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल, एक बाइक और 80 हजार रुपये बरामद हुए है. गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ के आधार पर अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details