बिहार

bihar

Road Accident In Buxar: बक्सर में बारातियों से भरी पिकअप खम्बे से टकराकर पलटी, महिला की मौत

By

Published : May 2, 2023, 9:16 PM IST

बक्सर से बड़ी खबर आ रही है. शादी समारोह से लौटने के दौरान बारातियों से भरी मैजिक वाहन पलट गया. इस हादसे में एक की घटनास्थल पर ही हुई मौत हो गई. करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. घटना डुमरांव अनुमंडल के बसंतपुर की है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में सड़क हादसा
बक्सर में सड़क हादसा

बक्सर:बिहार के बक्सरमें सड़क हादसा हुआ है. शादी समारोह से लौटने के दौरान बारातियों से भरी मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पलट (road accident in buxar) गया. एक महिला की घटनास्थल पर ही हुई मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गये. वाहन में 20 लोग सवार थे. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. शादी की खुशी मातम में बदल गयी है.

ये भी पढ़ें: Tanker Overturned In Buxar: कच्चे तेल से भरा टैंकर सड़क किनारे पलटा, चालक और खलासी फरार


शादी समारोह से घर लौट रहे थे:जिले के डुमरांव अनुमंडल के बसंतपुर में के पास वाहन अनियंत्रित होकर खम्भे से टकराकर पलट गया. वाहन में सावर एक महिला की दबकर मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि एक ही वाहन पर सवार होकर सभी लोग शादी समारोह से घर लौट रहे थे. स्थानीय लोगों के द्वारा सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को डिस्चार्ज कर दिया गया.


"घटना की सूचना पर पुलिस टीम पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मैजिक वाहन को भी जब्त कर थाना पर लाया गया है. परिजनों के सहमति पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है."- रविकांत कुमार, मुरार थानाध्यक्ष

चौगाई के रहने वाले है सभी लोग:घटना के संबंद में बताया कि मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं गांव निवासी बल्लू मुसहर के बेटे का शादी समारोह से लौटने के दौरान बसन्तपुर के पास यह हादसा हो गया. जिसमें बुधिया देवी 60 वर्ष पति हीरालाल मुसहर की दबकर मौत हो गई. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. शादी की खुशी मातम में बदल गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details