बिहार

bihar

बक्सर के दूधी पट्टी दलित बस्ती में लगी आग, एक महिला की झुलसकर मौत

By

Published : Mar 28, 2021, 5:14 PM IST

बक्सर के दूधी पट्टी दलित बस्ती में आग लग गई. जिसमें झुलसकर एक महिला की मौत हो गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक घर में आग लगने के बाद महिला कपड़ा और सामान बाहर कर रही थी.

झुलसकर एक महिला की मौत
झुलसकर एक महिला की मौत

बक्सर:सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत दूधी पट्टी दलित बस्ती में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जिसमें शंकर राम की 45 वर्षीय पत्नी रेश्मी देवी की जलकर मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार शंकर राम समेत दलित बस्ती के दर्जनों परिवार खेतों में कटनी करने के लिए गये थे. इसी दौरान शॉर्ट सर्किट से शंकर राम की झोपड़ीनुमा मकान में आग लग गई. लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग ने आधा दर्जन से अधिक परिवार के आशियाने को जद में ले लिया.

सूचना मिलने के बाद घर में रखे राशन सामग्री एवं कपड़े को बचाने के क्रम में 45 वर्षीय रेश्मी देवी की जलकर मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों दी. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे अंचलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को राहत सामग्री उपलब्ध कराया.

ये भी पढ़ें- बक्सर: शराब माफियाओं ने किया पुलिस पर हमला, 3 जवान घायल, 8 हमलावरों की गिरफ्तारी

इस घटना की जानकारी देते हुए सिमरी थाना प्रभारी आशुतोष कुमार ने बताया कि शॉर्ट सर्किट या चूल्हे की चिंगारी से यह आग लगी है. यह कहना थोड़ा मुश्किल है. महिला के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. गौरतलब है कि गर्मी का मौसम आते ही अगलगी की घटनाओं में वृद्धि देखी जा रही है. पिछले एक महीना के अंदर आधा दर्जन से अधिक स्थानों पर अगलगी की घटनाएं हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details