बिहार

bihar

विकास के लिए अभूतपूर्व है बजट, विपक्ष के समझ से परे : सुखदा पांडे

By

Published : Feb 3, 2020, 8:04 AM IST

बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुखदा पांडे ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से संसद में पेश किया गया बजट अभूतपूर्व, विकास उन्मुख है. इस बजट से गरीबी और बेरोजगारी दूर होगी. वहीं महिलाओं का भी उत्थान होगा और भारत विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा होगा.

Sukhda Pandey
Sukhda Pandey

बक्सर:दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंची बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुखदा पांडे ने बजट को विकासोन्मुखी और अभूतपूर्व बताया. उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से पेश किया गया 2020-21 का केंद्रीय बजट विपक्ष की समझ से परे है.

'बजट विपक्षी नेताओं की समझ से परे'
देश में बढ़ रही बेरोजगारी के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से संसद में पेश किया गया बजट अभूतपूर्व, विकास उन्मुख है. इस बजट से गरीबी और बेरोजगारी दूर होगी. वहीं महिलाओं का भी उत्थान होगा और भारत विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा होगा. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही लक्ष्य है कि भारत को विकसित देशों की श्रेणी में लाया जा सके. इसी को टारगेट बनाकर भारत सरकार काम कर रही है. बजट पर विपक्ष के सवाल उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि संसद में पेश किया गया बजट विपक्षी नेताओं की समझ से परे है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं सुखदा पांडे
बता दें कि भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सुखदा पांडे अपने दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंची. उन्होंने कई स्थानीय कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया. पांडे ने बीजेपी के नेताओं के साथ बजट पर चर्चा की और बजट के दूरगामी परिणाम को भी समझाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details