बिहार

bihar

सवालों के घेरे में बक्सर सिविल कोर्ट की सुरक्षा, लोडेड पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 27, 2019, 2:42 PM IST

बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे. जिसे गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया.

बक्सरः जिला व्यवहार न्यायालय के गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने लोडेड पिस्टल के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि एक ही बाइक पर तीन अपराधी सवार होकर आए थे. जिसमें से एक भागने में कामयाब हो गया. तिनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.

जिला व्यवहार न्यायालय, बक्सर

लोडेड पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार
व्यवहार न्यायालय के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जांच के दौरान लोडेड पिस्टल के साथ दो अपराधी को धर दबोचा है. मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाकर्मियों ने जब कोर्ट कैंपस में घुस रहे बाइकसवार तीनों अपराधी को रोकने का प्रयास किया तो, एक अपराधी बाइक से कूदकर फरार हो गया. जबकि दो अपराधियों को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया.

जब्त अपाची के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

महिला पुलिसकर्मी ने दिखाई तत्परता
पूछताछ के दौरान पता चला कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के मकसद से तीनों अपराधी व्यवहार न्यायालय के गेट पर पहुंचे थे. इसी बीच तत्परता दिखाते हुए सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मी और सैप के जवानों ने उन्हें धर दबोचा. बता दें कि इसी जगह व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हत्या हुई थी. इसके बाद फिर ये अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे.

न्यायालय के गेट पर लोगों की भीड़
Intro:बक्सर बिहार न्यायालय के गेट से दो अपराधी गिरफ्तार, व्यवहार न्यायालय के गेट पर सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने लोडेड पिस्टल के साथ दो अपराधी को किया गिरफ्तार, एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे तीन अपराधी, एक भागने में रहा कामयाब, किसी बड़ी घटना का अंजाम देने के फिराक में थे दोनों अपराधी ,नगर थाना में हो रही है पूछताछ इसी जगह व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता चितरंजन सिंह की हुई थी हत्या।


Body:बक्सर व्यवहार न्यायालय के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने जांच के दौरान लोडेड पिस्टल के साथ दो अपराधी को धर दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार व्यवहार न्यायालय के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी जब कोर्ट कैंपस में प्रवेश करने के दौरान एक ही बाइक पर सवार तीनों अपराधी को रोकने का प्रयास किया तो, एक अपराधी बाइक से कूदकर फरार हो गया । जबकि दो अपराधियों को सुरक्षाकर्मियों ने दबोच लिया ।पूछताछ के दौरान मिली जानकारी के अनुसार आज भी किसी बड़ी घटना का अंजाम देने के मकसद से तीनों अपराधी व्यवहार न्यायालय के गेट पर पहुंचे थे, वही गिरफ्तार अपराधियों को लेकर व्यवहार न्यायालय के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि जैसे ही तीनों अपराधियों को रोकने का प्रयास किया गया तो एक गाड़ी पर से उतर कर भाग गया, जबकि दो गाड़ी छोड़कर भागने का प्रयास कर रहे थे, इसी बीच तत्परता दिखाते हुए सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मी एवं सैप के जवानों ने उन्हें धर दबोचा ,

byte सुरक्षा कर्मी


Conclusion:गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले व्यवहार न्यायालय परिसर के पिछले गेट पर अधिवक्ता चितरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ,जिसके बाद व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता लगतार स्ट्राइक कर रहे थे ,इसी बीच तीनों अपराधी किसी बड़ी घटना का अंजाम देने के फिराक में व्यवहार न्यायालय पहुंचे थे जहां सुरक्षाकर्मियों की तत्परता से दो अपराधी दबोच लिए गए। तलाशी के दौरान एक लोडेड पिस्टल और एक बाइक पुलिस ने जप्त किया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details