बिहार

bihar

Buxar Crime: देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ युवक गिरफ्तार, बक्सर पुलिस कर रही पूछताछ

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 26, 2023, 3:10 PM IST

बक्सर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान उसके पास से दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है कि वह किस घटना को अंजाम देने की फिराक में था.

बक्सर में देसी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार
बक्सर में देसी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार

बक्सर:जिले के डुमराव अनुमण्डल अंतर्गत कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एकयुवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस गिरफ्त में आया अभियुक्त किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा.

पढ़ें- Nawada News : सोने की हेराफेरी करने वाला युवक गिरफ्तार, उत्तराखंड पुलिस ले गई साथ

बक्सर में देसी कट्टा के साथ युवक गिरफ्तार: घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियाव गांव का रहने वाला महेश प्रताप सिंह, पिता उदय सिंह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में था. इसी दौरान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे धर दबोचा. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है. गिरफ्त में आये अभियुक्त से पुलिस पूछताछ कर रही है.

अभियुक्त से पूछताछ जारी: मामले की जानकारी देते हुए कृष्णब्रह्म थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि, "देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया. जिससे पूछताछ की जा रही है. प्रथम दृष्टया जो जानकारी निकलकर आ रही है कि वह किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था. हालांकि पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में जो भी जानकारी प्राप्त होगी उससे मीडियो को अवगत कराया जाएगा."

बक्सर पुलिस सतर्क:गौरतलब है कि पूरे बिहार में बढ़े आपराधिक घटनाओं के बाद बक्सर में पुलिस सजग है. निरंतर क्षेत्र में गश्ती करने के साथ ही जेल से रिहा होकर आने वाले अपराधियों पर पुलिस की पैनी नजर है. पुलिस गश्ती तो कर ही रही है साथ ही वाहन चेकिंग भी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details