बिहार

bihar

बक्सर: पुलिस ने किया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की 2 बाइक के साथ 7 गिरफ्तार

By

Published : Sep 7, 2020, 4:06 PM IST

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र की पुलिस मंझवारी मोड़ के समीप नियमित वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर जा रहे तीन युवकों को पुलिस ने रोका, जिनसे पूछताछ करने पर तीनों युवक बाइक चोर गैंग के सदस्य निकले हैं, साथ ही इस दौरान तीनों से एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है.

Buxar
पुलिस ने किया अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़

बक्सर:जिले कि डुमरांव पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए सोमवार को एक अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर एक-एक कर बाइक चोर गिरोह के कुल 7 सदस्यों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. वहीं इस दौरान पकड़े गये चोरों से पुलिस ने चोरी की दो बाइक भी बरामद की है.

चेकिंग के दौरान पकड़े गये युवक

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि सिमरी थाना क्षेत्र की पुलिस मंझवारी मोड़ के समीप नियमित वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी दौरान एक बाइक पर जा रहे तीन युवकों को पुलिस ने रोका. तीनों के पास बाइक के कागजात नहीं थे. पकड़े गये तीनों युवकों ने बताया कि इन्होंने ये बाइक चक्की के लक्ष्मण डेरा के चंदन यादव से खरीदी है.

पुलिस की पुछताछ में सच्चाई आई सामने

पुलिस ने उनसे और पूछताछ की तो पता चला कि ये बाइक चोरी की है, जो जनवरी 2020 में मंझवारी पशु मेला के समीप से चोरी की गई थी, साथ ही पता चला कि तीनों युवक बाइक चोर गैंग के सदस्य हैं. पुलिस ने युवकों को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पकड़े गये तीनों युवकों की पहचान ब्रह्मपुर व जवहीं दीयर के ज्योतिष यादव, जितेंद्र यादव और अनिल कमल चौबे के रूप में हुई.

कुल सात चोर किये गये गिरफ्तार

वहीं, दूसरी तरफ नया भोजपुर के समीप भी पुलिस ने एक चोरी की बाइक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि चोरों से बरामद कि गई पल्सर बाइक लखनऊ के गोमतीनगर से 2017 में चोरी की गई थी. इस तरह पुलिस की सक्रियता से बाइक चोर गिरोह के कुल 7 सदस्य पुलिस के गिरफ्त में आ गए हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ के आधार पर आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details