बिहार

bihar

बक्सर: DM-SP ले रहे लॉकडाउन का जायजा, लोगों से कहा- अब और सख्त कार्रवाई होगी

By

Published : May 5, 2020, 10:26 PM IST

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक जिले में 30 लाख रुपये जुर्माना के रूप में वसूला जा चुका है. वहीं 110 से ज्यादा लोगों पर लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अकेले कंटेन्मेंट जोन में 40 से अधिक लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया.

buxar
buxar

बक्सर: जिला में लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर पुलिस और प्रशासन सख्त है. लॉकडाउन का पालन कराने के लिये जिलाधिकारी अमन समीर और पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा देर शाम शहर की सड़कों पर मुआयना करते नजर आये. इस दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों के साथ सख्ती भी दिखाई गई.

बता दें कि बिहार के पांच जिले रेड जोन में हैं, तो शेष सभी 33 जिले ऑरेंज जोन में हैं. राज्य में अब कोई ग्रीन जोन जिला नहीं है. राज्य सरकार के गृह विभाग के आदेश के बाद बक्सर में जिला प्रशासन और जिला पुलिस और सख्त हो गई है. इसका अनुपालन कराने के लिए खुद डीएम व एसपी सड़कों पर उतर रहे हैं.

बक्सर एसपी

अभिभावकों से अपील
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुये पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि हम बक्सर की जनता से अपील करते हैं कि वे लॉकडाउन का पालन करें और सुरक्षित रहें. एसपी ने जिले के लोगों से अपील की है कि वे अपने बच्चों को घर से न निकलने दें. वरना अब और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक जिले में 30 लाख रुपये जुर्माना के रूप में वसूला जा चुका है. वहीं 110 से ज्यादा लोगों पर लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है. अकेले कंटेन्मेंट जोन में 40 से अधिक लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details