बिहार

bihar

दूर की ममेरी बहन से प्यार करता था बिपिन बिहारी ओझा, प्रेम प्रसंग में कांग्रेस नेता के बेटे की हुई हत्या

By

Published : Oct 6, 2021, 8:03 AM IST

Updated : Oct 6, 2021, 11:09 AM IST

buxar congress leader

ब्रह्मपुर के गहौना पैक्स अध्यक्ष और कांग्रेस नेता प्रभुदत्त ओझा के बेटे विपिन बिहारी ओझा की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मुख्य आरोपित महिला और उसके पति अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर: कांग्रेस नेता ( Congress ) के बेटे की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में बिपिन बिहारी ओझा की हत्या की गई. जानकारी के अनुसार, बिपिन बिहारी रिश्ते में बहन लगने वाली लड़की से ही प्यार करता था. अवैध संबंध ( Illicit Relation ) के कारण ही उसकी हत्या ( Murder In Buxar ) की गई है.

बता दें कि मंगलवार को तीन दिनों के बाद कांग्रेस नेता के बेटे का शव धर्मावती नदी के पास से बरामद किया गया था. गांधी जयंती के दिन बक्सर के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत देकुली गांव (Dekuli Village) के रहने वाले कांग्रेस नेता प्रभुदत्त ओझा के अपहृत 35 वर्षीय पुत्र का शव धर्मावती नदी से बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता पुत्र अपहरण मामला: 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, परिजनों ने 'सुशासन' पर उठाए सवाल

बक्सर पुलिस के अनुसार, पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है. अवैध संबंध को लेकर ही गहोना पंचायत के पैक्स अध्यक्ष और कांग्रेसी नेता के बेटे की हत्या की गई है. बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह के अनुसार, इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी से पूछताछ जारी है.

पुलिस के अनुसार, मृतक बिपिन बिहारी ओझा रिश्ते में बहन लगने वाली लड़की से प्यार करता था. जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच लगभग 5 साल से अफेयर चल रहा था. इसी बीच उस लड़की की शादी हो गई. शादी के बाद भी दोनों में संबंध रहा. दोनों मिलते रहते थे.

ये भी पढ़ें:बक्सर में कांग्रेस नेता व पैक्स अध्यक्ष के बेटे का अपहरण, मचा हड़कंप

जानकारी के अनुसार, तीन दिन पहले लड़की ने बिपिन बिहारी ओझा को फोन कर मिलने के लिए बुलाया था. उसके बुलाने पर वह मिलने के लिए देर रात उसके घर पहुंचा. बिपिन के पहुंचते ही लड़की के भाई और उसके पति ने उसे पकड़ लिया और चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उन्होंने बिपिन के शव को धर्मावती नदी के किनारे फेंक दिया और वहां से फरार हो गए.

इधर, बिपिन के अचानक गायब होने से परिजन परेशान थे. परिजनों ने 3 अक्टूबर को ब्रह्मपुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया. इसके बाद ब्रह्मपुर थाना पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी.

उसका मोबाइल लगातार बंद आ रहा था. तप पुलिस ने मामले को साइबर एक्सपर्ट के हवाले किया. उसके बाद कॉल डिटेल के आधार पर पता चला कि बिपिन ने किस-किस से फोन पर बात की. पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पूरे मामले का पर्दाफाश किया.

Last Updated :Oct 6, 2021, 11:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details