बिहार

bihar

बक्सर में LOCKDOWN ताक पर! बर्थडे पार्टी में मेहमानों ने बार बालाओं संग जमकर लगाये ठुमके

By

Published : Jun 5, 2021, 4:26 PM IST

lockdown in buxar

बक्सर में थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर बर्थडे पार्टी में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये. इस दौरान लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ायी गईं.

बक्सर:कोरोना संक्रमण (Corona Infection) को लेकर बिहार में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है. कोरोना की रफ्तार कम होते ही बक्सर में लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ायी जा रही हैं.

थाने से चंद कदम ही दूर थिरके लोग
सिमरी थाना से चंद कदम की दूरी पर बर्थडे पार्टी में पूरी रात बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये. उनके साथ मेहमान भी जमकर झूमे. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें...औरंगाबाद में नाइट कर्फ्यू के बावजूद पहुंची 'रंगीली बारात', बार बालाओं से लगवाए गए ठुमके

पूरी रात लगे ठुमके, पुलिस थी अनजान
वायरल हो रहा वीडियो जिले के सिमरी थाना से चंद कदम की दूरी पर का है. जहां बर्थडे पार्टी में आये हुए मेहमानों ने डीजे के धुन पर बार बालाओं के साथ पूरी रात ठुमके लगाये. हैरानी की बात यह है कि पुलिस कर्मियों को छोड़कर सभी को इस बात की जानकारी पहले से ही थी.

जांच के बाद होगी कार्रवाई
इस मामले को लेकर जब सबंधित थाने के अधिकारियों से जानने की कोशिश की गयी तो जांच के बाद आयोजनकर्ता पर कार्रवाई करने की बात कही गई है. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि पुलिस को पहले से इस बात की जानकारी थी. इसके बाद भी अधिकारियों से नजदीकी के चलते इसका विरोध नहीं किया. पूरी रात लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ती रहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details