बिहार

bihar

बक्सर में गैस एजेंसी के मालिक से 4 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 24, 2020, 10:12 AM IST

buxar
थाने में पीड़ित

बताया जा रहा है कि बाईपास रोड पर एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने हथियार दिखाते हुए गैस एजेंसी के मालिक का पीछा किया. उसके बाद उनके पास से करीब 4 लाख रुपये लूट लिए. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

बक्सरःजिले में अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर है. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधी अपने इरादों में सफल हो रहे हैं. ताजा मामला बक्सर नगर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड का है, जहां एक गैस एजेंसी मालिक से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर तकरीबन 4 लाख रुपये लूट लिए.

मौके पर पहुंची पुलिस

तीन युवकों ने हथियार के बल पर लूटा
जानकारी के मुताबिक बक्सर नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल स्थित गैस एजेंसी के मालिक तकरीबन 4 लाख रुपये लेकर घर जा रहे थे. तभी बाईपास रोड पर एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने हथियार दिखाते हुए उनका पीछा किया. उसके बाद उनके पास से करीब 4 लाख रुपये लूट लिए. फिलहाल घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःसमस्तीपुरः फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर से लूट का हुआ खुलासा, बरामद की गई राशि

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि तकरीबन 4 लाख रुपये की लूट हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए लगातार जांच में जुटी है.

थाने पहुंचे पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details