बिहार

bihar

बांका में ट्रैक्टर चोर गिरोह का पर्दाफाश, 1 गिफ्तार

By

Published : May 28, 2021, 4:04 PM IST

बांका के चांदन में पुलिस ने ट्रैक्टर चोर गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने ट्रैक्टर के साथ आरोपी उमेश चौधरी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने चोरी की ट्रैक्टर जब्त किया है.

1 tractor thief
1 tractor thief

बांका (चांदन):चांदन प्रखंड के आनंदपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. बीते 11 मई को भैरोगंज बाजार निवासी दिलीप वर्णवाल के घर के सामने सिमुलतला कटोरिया पक्की सड़क किनारे खड़ी लाल रंग की महिंद्रा ट्रैक्टर अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली थी, जिसको लेकर ट्रैक्टर मालिक ने आनंदपुर ओपी में अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था.

ये भी पढ़ें:पटना: मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की बेरहमी से पिटाई, ग्रामीणों ने काटे बाल

इधर, कटोरिया थाना क्षेत्र के दुलिसार निवासी पंचानंद साह का महिंद्रा कंपनी का ट्रैक्टर चोरी कर चोर भाग रहा था, जिसे स्थानीय लोग के सहयोग से आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार अवर निरीक्षक शिव शंकर राम और सुरक्षाबलों के द्वारा रात्रि गस्ती में घेराबंदी कर ले भाग रहे ट्रैक्टर के साथ आरोपी उमेश चौधरी को धर दबोच कर कटोरिया पुलिस को सौंप दिया गया. कटोरिया पुलिस आरोपी को कब्जे में लेकर सघन पूछताछ कर रही है.

ट्रैक्टर का ट्रॉली भी बरामद
आरोपी उमेश चौधरी के निशानदेही पर 26 मई 2021 को गुप्त सूचना के आधार पर आनंदपुर पुलिस ने झारखंड के राजधनवार थाना अंतर्गत खोरी महुआ स्थित मिलन गैरेज से भैरोगंज के दिलीप बरनवाल की चोरी की गई. ट्रैक्टर का ट्रॉली बरामद कर राजधनवार पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया और मिलन गेराज मालिक मिथिलेश कुमार विश्वकर्मा को एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर बांका जेल भेज दिया, जबकि मिलन गैरेज में काम कर रहे अन्य लोग पुलिस को देख भागने में सफल रहे.

आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से एक मोबाइल बरामद की गई है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है. कुछ और वाहन चोरी का मामला सामने आ सकता है. गिरफ्तार आरोपी झारखंड-बिहार का अंतरराज्यीय अपराधी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details