बिहार

bihar

औरंगाबाद में अज्ञात महिला का शव बरामद, बेरहमी से हत्या करने की आशंका

By

Published : Dec 29, 2021, 10:14 AM IST

बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर के समीप एक अज्ञात महीला का शव बरामद किया गया है. आशंका जतायी जा रही है कि हत्या कर शव को फेंक दिया गया है.

etv bharat
शव बरामद

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद जिले में एक अज्ञात महिला का शव बरामद(Woman Dead Body Found ) किया गया है. शव को देखकर आशंका जतायी जा रही है कि किसी ने महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को फेंक दिया है. हालांकि पुलिस शव को बरामद कर जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें:रोहतास: 17 दिसंबर से लापता मासूम का शव नहर से बरामद, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

मामला बारुण थाना क्षेत्र के प्रीतमपुर के समीप बधार का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृत महिला के दोनों छाती को भी काट दिया गया है. इसके साथ ही महिला की पहचान न हो सके पूरे चेहरे को भी जला दिया गया है. सूचना मिलने पर बारुण पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की प्राथमिक जांच में न ही हत्या का कारण स्पष्ट हो सका है और न ही शव की पहचान हो पायी है.

ये भी पढ़ें:सारण में टंकी से मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

शव को देखकर आसपास के लोगों के द्वारा आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गयी है. वहीं, औरंगाबाद जिले के बारुण थानाध्यक्ष धनंजय शर्मा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर बारुण थाना में पहचान के लिए रखा गया है. प्रथम दृष्टया में ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं दूसरे जगह हत्या कर महिला के शव को प्रीतमपुर के समीप फेंक दिया गया है. इस मामले में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details