बिहार

bihar

Aurangabad Crime: हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, होली में हुए विवाद में गई थी जान

By

Published : Mar 13, 2023, 10:07 PM IST

बिहार के औरंगाबाद में होली में हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. औरंगाबाद एसपी ने गिरफ्तारी की जानकारी दी. होली के दिन हुए विवाद के बाद युवक की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 11 लोगों पर केस दर्ज कराया गया था, जिसमें तीन की गिरफ्तारी की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

औरंगाबादःबिहार के औरंगाबाद में हत्या मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह कार्रवाई बारुण थाना क्षेत्र के टेंगरा नहर के पास की. जहां घात लगाकर युवक घटना को अंजाम देने के फिराक में था. सभी आरोपी नरारी कलाखुर्द थाना क्षेत्र के निवासी चंदन की हत्या मामले में फरार चल रहा था. होली की रात हुए विवाद के 3 दिन बाद चंदन की हत्या कर दी गई थी.

यह भी पढ़ेंःBihar News: 12 साल की बच्ची की गर्दन मरोड़ कर हत्या मामले में पुलिस के हाथ खाली, चट्टान सिंह लाइन हाजिर

अपराधियों से पूछताछः एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों में नरारी कलां थाना क्षेत्र के बसडिहा गांव निवासी दिनेश कुमार, राहुल कुमार एवं संतन कुमार शामिल है. हत्याकांड की सफल उद्भेदन के लिए विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया था. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक स्वप्ना गौतम मेश्राम के निर्देश पर एएसपी सह सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी स्वीटी सहरावत के नेतृत्व में की गई है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है.

होली में हुई थी मारपीटः एसपी ने बताया कि किसी विवाद में बारूण थाना क्षेत्र के टेंगरा नहर पर पिछले शुक्रवार को अपराध कर्मियों ने चंदन प्रजापति को मारपीट कर घायल कर दिया था. इसके बाद इलाज़ के लिए पटना ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई थी. इस घटना में नरारी कलांखुर्द थाना क्षेत्र के बसडिहा गांव निवासी राजाराम प्रजापति द्वारा अपने पुत्र चंदन प्रजापति की हत्या में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आवेदन समर्पित कर कार्रवाई की मांग की गई थी. जिसमें विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया था.

"हत्याकांड में कुल 11 लोगों के खिलाफ बारुण थाना में मुकदमा दर्ज करवाया गया था. हत्याकांड के अन्य अभियुक्तों की छानबीन की जा रही है, जल्द ही पकड़े जाएंगे. इस हत्याकांड के उद्भेदन में बारुण थानाध्यक्ष शमीम अहमद समेत अन्य पुलिस बलों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है."- स्वप्ना गौतम मेश्राम, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details