बिहार

bihar

औरंगाबाद: नाइट कर्फ्यू में चोरों ने दो दुकानों में की चोरी, CCTV खंगालने में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 28, 2021, 3:14 PM IST

औरंगाबाद में दो दुकानों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर दुकान की छत उखाड़कर नगद, लैपटॉप, कम्प्यूटर और सामान लेकर फरार हो गए और प्रशासन सोया रहा.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबाद:शहर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोरों ने कचहरी कैम्पस जेल रोड स्थित दो दुकानों से नकद, लैपटॉप, कम्प्यूटर और अन्य सामान लेकर फरार हो गए. दुकानदारों ने जिला प्रशासन से मामले को लेकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- BJP MLA के बेटे की शादी में देर रात तक चला जश्न, कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां

जेल रोड पर दो दुकानों में चोरी

बेखोफ चोरों ने की चोरी
दुकानदारों का कहना है कि शाम होते ही नाइट कर्फ्यू का एलान कर पुलिस की गाड़ी पूरे शहर में गश्त करती दिखती है. ऐसे में रात में चोरों को चोरी करने का मौका मिल जाता है. एक महीने पहले भी इसी रोड में चोरों ने दो दुकानों में चोरी की थी, लेकिन पुलिस शाम के बाद इधर नजर नहीं आती है. यही कारण है कि चोर बेखौफ होकर चोरी की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अस्पताल खुद बन रहे कोरोना के सुपर स्प्रेडर? तस्वीरों में देखिए लापरवाही की इंतेहा

जांच में जुटी पुलिस
लोगों के मन में ये सवाल है कि जब कचहरी और डीएम ऑफिस के आसपास का क्षेत्र सुरक्षित नहीं है, तो आम जनता तो भगवान भरोसे ही है. जिले के नगर थाना के थानाअध्यक्ष ने बताया कि कचहरी रोड में दो दुकान में चोरी हुई है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. जल्द ही चोरी का सामान बरामद कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details