बिहार

bihar

औरंगाबाद: खेतों से मोटर पंप चुराने वाले चोर गिरफ्तार, चोरों में उपसरपंच का बेटा भी शामिल

By

Published : Jan 17, 2021, 6:04 PM IST

औरंगाबाद की देव थाना की पुलिस ने खेतों में लगे मोटर पंप चुराने वाले चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उपसरपंच पुत्र समेत दो चोरों को धर दबोचा है. उनके पास से पुलिस ने चोरी का एक मोटर पेट्रोल पंप, मोटर खोलने के कुछ औजार समेत चोरी की एक बाइक भी जब्त की है.

thief in aurangabad
thief in aurangabad

औरंगाबाद: कुछ दिनों पहले भी औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना क्षेत्र में चोरों ने किसानों के खेतों से चोरी की थी. और खेतों से मोटर पंप चुरा ले गये थे. देव थाना पुलिस ने खेतों से मोटर पंप चोरी करने वाले चोरों को दबोच लिया है.

चोर गिरफ्तार
विश्रामपुर गांव के समीप नहर पर मोटरसाइकिल से आ रहे दो युवक को पुलिस द्वारा रुकवाने की कोशिश की गई. पुलिस को देख बाइक छोड़ दोनों युवक भागने लगे. पुलिस को शक हुआ और दोनों को दौड़ कर पकड़ लिया गया. मदनपुर थाना के बनिया पंचायत के उपसरपंच सलैया निवासी कमला देवी के पुत्र राजकुमार चौधरी और रामेश्वर भगत के पुत्र रवि मालाकार को मोटरसाइकिल के अलावे मोटर पंप एवं मोटर पंप खोलने का उपकरण के साथ गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें- CM के राजभवन पहुंचने पर मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा तेज, भवन निर्माण के कार्यक्रम में शामिल हुए नीतीश

मोटर पंप की हुई थी चोरी
औरंगाबाद जिले के देव थाना के थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा ने बताया कि खेतों में लगे बिजली मोटरों की चोरी की सूचना इन दिनों लगातार मिल रही थी. जिसके बाद यह कार्रवाई की गयी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इन दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details