बिहार

bihar

औरंगाबादः 32 कार्टन शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 2, 2020, 10:45 AM IST

नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने शराब लदी गाड़ी सहित एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. नगर थाना और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में होली के मौके पर शराब खपाने की योजना थी.

Aurangabad
Aurangabad

औरंगाबादः जिले के नगर थाना क्षेत्र से पुलिस ने सूमो गाड़ी पर लदे 32 कॉर्टन देसी शराब जब्त किया है. साथ ही गाड़ी पर सवार एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. वहीं, गाड़ी ऑनर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

होली पर खपाने की थी योजना
नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले में शराब लदी एक गाड़ी ने प्रवेश किया है, जिसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाने हुए शराब सहित गाड़ी को जब्त कर लिया. मामले में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि नगर थाना और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में होली के मौके पर शराब खपाने की योजना थी.

पेश है रिपोर्ट

'पुलिस की है नजर'
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर का नाम बुल्लेट है. उससे पूछताछ के क्रम में शराब तस्करी से जूड़ी कई जानकारियां मिली है. उसकी निशानदेही पर शराब तस्करी के और भी मामले का खुलासा हो सकता है. उन्होंने बताया कि होली के मद्देनजर शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं. पुलिस इन पर कड़ी नजर रख रही है. पिछले एक महीने से सघन अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details