बिहार

bihar

औरंगाबाद: बाथरूम की खिड़की का शीशा तोड़कर 6 बाल कैदी फरार, छापेमारी जारी

By

Published : Jul 13, 2021, 10:30 AM IST

raw
raw ()

औरंगाबाद में प्लेस ऑफ सेफ्टी से 6 बाल कैदी (Child Prisoners) वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए. बाल कैदियों के पकड़ने के लिए छानबीन जारी है पर उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. पढ़ें पूरी खबर...

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले के प्लेस ऑफ सेफ्टी(Place of Safety) से 6 बाल कैदी वार्ड का शीशा तोड़कर फरार हो गए. पुलिस फरार बाल कैदियों को छापेमारी कर पकड़ने में जुटी है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र (Mufassil Police Station) के बभंडीह स्थित प्लेस ऑफ सेफ्टी की घटना बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-ऑटो में जा रही महिला से छेड़खानी कर रहे थे दरिंदे, विरोध करने पर हाथ से छूटा नवजात, मौत

आश्चर्य की बात तो यह है कि 6 बाल कैदी फरार हो गए और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. जो बाल कैदी फरार हुए हैं उनमें 3 गया के, एक जहानाबाद के, एक बक्सर के तथा एक पटना के हैं. कैदियों के फरार होने की जानकारी जब प्लेस ऑफ सेफ्टी से जुड़े कर्मियों व अधिकारियों को लगी तो अफरा-तफरी मच गई और इसकी छानबीन की जाने लगी.

जांच के क्रम में पता चला कि ये बाल कैदी बाथरूम की खिड़की का शीशा तोड़ बाहर निकले और फिर बेडशीट के सहारे बाउंड्री से बाहर हो गए. औरंगाबाद जिले के एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार, सहायक बाल कल्याण पदाधिकारी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें-'ये ममता, ये प्यार, ये आशीर्वाद सबके नसीब में नहीं होती मुख्यमंत्री महोदय'

'बाल कैदियों के पकड़ने के लिएछानबीन जारी है पर उनका कुछ पता नहीं चल पाया है. बाल कैदियों के आने की जानकारी पुलिस को नहीं थी. फरार कैदियों की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर तलाशी ली जा रही है. इस मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.' : देवानंद राउत, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details