बिहार

bihar

औरंगाबादः 3 दिन बाद भी मासूम की मौत में पुलिस के हाथ खाली, अगवा धैर्य का हौज से मिला था शव

By

Published : Jan 29, 2021, 4:52 PM IST

औरंगाबाद पुलिस की कार्यशैली एक बार फिर सवालों के घेरे में है. तीन दिन बाद भी पुलिस यह पता नहीं कर पाई है कि चार वर्षीय धैर्य की हत्या हुई या फिर किसी और वजह से मौत हुई है.

aurangabad
aurangabad

औरंगाबाद: जिले के उपहारा इलाके से अगवा बच्चे का शव मिलने से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है. परिजनों के साथ ग्रामीणों में आक्रोश है. और पुलिस को तीन दिन बाद भी सफलता हाथ नहीं लगी है. हो हल्ला के बाद गांव पहुंचे एसपी ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

'दर्ज एफआईआर में परिजनों ने किसी को नामजद नहीं किया है और ना ही हत्या का कारण बताया गया है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा'.- सुधीर कुमार पोरीका, एसपी

घर से मासूम को किया था अगवा
बता दें कि धैर्य घर में अपनी नानी के साथ सो रहा था. तभी हथियार बंद अपराधी उसे अगवा कर फरार हो गए. नानी ने विरोध किया तो उसके ऊपर हमला कर जख्मी कर दिया गया. उसके बाद परिजनों ने बहुत खोजबीन की लेकिन कुछ बता नहीं चल सका. मंगलवार को धैर्य का शव हौज से बरामद किया गया.

ये भी पढ़ेंःअन्नदाताओं के लिए नहीं फंडदाताओं के लिए काम कर रही केंद्र सरकार: तेजस्वी

तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
मंगलवार को पुनपुन नदी के किनारे अवस्थित सिंचाई विभाग के पानी के हौज से मासूम का शव बरामद हुआ. जिसके बाद इलाके में कोहराम मच गया. परिजनों ने पुलिस को शव उठाने से मना कर दिया और वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे. एसपी ने शुक्रवार को घटनास्थल का जायजा लिया और न्याय को भरोसा दिलाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details