बिहार

bihar

Aurangabad Crime: लापता महिला का बधार में मिला शव, 20 दिन के अंदर दूसरी हत्या से लोगों में रोष

By

Published : Jan 16, 2023, 2:51 PM IST

RAW
RAW

औरंगाबाद के सिवा गांव में एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई है. महिला कल रात से ही गायब थी और सुबह बधार में उसका शव मिल. 20 दिन के अंदर गांव में हत्या की दूसरी घटना को लेकर लोगों में नाराजगी है.

औरंगाबाद:बिहार के कई जिलों में लगातार महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसा ही एक और मामला जिले के पौथू थाना क्षेत्र से सामन आया है, जहां एक महिला की हत्या (murder of woman in aurangabad) कर दी गई है. हत्या के बाद हत्यारों ने शव को बधार में फेंक दिया. महिला की पहचान रफीगंज प्रखंड के पौथु थाना क्षेत्र के सिवा गांव की निवासी रणविजय चंद्रवंशी की पत्नी सविता देवी के रूप में हुई है.

पढ़ें-Ara News: आरा में महिला की संदिग्ध मौत, शिक्षक पति पर दहेज के लिए हत्या का आरोप

औरंगाबाद में महिला की हत्या: परिजनों ने बताया कि सविता देवी रविवार की शाम अपने घर से किसी कार्य को लेकर बाहर गयी हुई थी, लेकिन रात तक घर नहीं लौटी. उसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. पूरी रात महिला का कुछ पता नहीं चल सका. सोमवार की सुबह जब गांव के लोग शौच करने के लिए निकले तो देखा कि एक महिला का शव पड़ा हुआ है.

हत्या से आक्रोश: वहीं इस घटना की सूचना ग्रामीणों में पौथु थाना की पुलिस को दी. सूचना पाकर पौथु थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं हत्या के खिलाफ ग्रामीणों और परिजनों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है.

पुलिस को गला रेतकर हत्या का शक: मृतक के दो बच्चे हैं. एक लड़का और एक लड़की जिनका इस घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं गांव में मातम पसरा हुआ है. इस घटना के सम्बंध में पौथु थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के सीमा गांव में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है.

20 दिन में हत्या की दूसरी घटना:पौथु थाना क्षेत्र के सिवा गांव इन दिनों हत्या को लेकर चर्चा में बना हुआ है. क्योंकि 20 दिन पहले भी एक किसान की गोली मारकर हत्या उसके खेत में ही कर दी गई थी. फिलहाल इस मामले में अभी परिजन कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details