बिहार

bihar

चुनावी रंजिश में अपहृत मुखिया प्रत्याशी झारखंड से सकुशल बरामद, 6 गिरफ्तार

By

Published : Nov 1, 2021, 7:27 PM IST

चुनावी रंजिश में अपहृत मुखिया प्रत्याशी वेद प्रकाश दीपक को पुलिस ने झारखंड के छतरपुर से सकुशल बरामद कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

6 गिरफ्तार
6 गिरफ्तार

औरंगाबाद:बिहार के औरंगाबाद की पुलिस ने रविवार को हसपुरा थाना क्षेत्र (Haspura Police Station Area) से अपहृत किये गये मुखिया प्रत्याशी को झारखंड से सकुशल बरामद (Mukhiya Candidate) कर लिया है. इसके साथ ही 6 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है. एक स्कॉर्पियों कार बरामद हुई है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों से पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि चुनावी रंजिश के चलते विरोधियों ने अपहरण कर लिया था.

ये भी पढ़ें- 4 दिन से लापता युवक का शव नहर से बरामद, प्रेम-प्रसंग में अपहरण के बाद हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक, हसपुरा थाना क्षेत्र के तिलौती पंचायत के धुसरी गांव निवासी मुखिया प्रत्याशी वेद प्रकाश दीपक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था. इस मामले में मुखिया प्रत्याशी के पिता ने प्रतिद्धंदी उम्मीदवार रविशंकर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मुखिया उम्मीदवार की बरामदगी के लिए तत्काल एक टीम का गठन किया. गठित की गयी टीम वेद प्रकाश दीपक की तलाश शुरू की तो झारखंड का लोकेशन मिला. इसके बाद पुलिस टीम पलामू पुलिस की मदद से युवक को छतरपुर से सकुशल बरामद कर लिया.

देखें वीडियो

इस संबंध में एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि हसपुरा थाना क्षेत्र के तिलौती पंचायत धुसरी गांव निवासी सुनील कुमार के पुत्र वेद प्रकाश दीपक को उसी गांव के विरोधी मुखिया प्रत्याशी रविशंकर सिंह के पांच लोगों द्वारा अपहरण करके झारखंड ले जाया गया था. मुखिया प्रत्याशी वेद प्रकाश दीपक के पिता सुनील कुमार ने रविवार की शाम एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें बताया गया था कि उनके पुत्र का अपहरण प्रतिद्वंद्वी मुखिया प्रत्याशी रविशंकर ने किया है. सूचना मिलते ही पलामू के हरिहरगंज एवं छतरपुर में छापेमारी करते हुए मुखिया प्रत्याशी दीपक को बरामद किया गया. इस अपहरण में शामिल 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. इसके साथ ही अपहरण में प्रयुक्त स्कार्पियो बरामद की गयी है.

ये भी पढ़ें- 'वे लोग मेरे पापा की किडनैपिंग करने आए थे... मेरा हाथ और कमर बांध कर मुझे ले गए'

ABOUT THE AUTHOR

...view details