बिहार

bihar

औरंगाबाद: सांप काटने से मां-बेटे की मौत, मचा हड़कंप

By

Published : Sep 23, 2020, 12:54 PM IST

जिले में मंगलवार को सांप काटने से मां और बेटे की मौत हो गई. इस घटना के संबंध में बताया गया है कि मां-बेटे दोनों कमरे में सो रहे थे. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमारेटम के लिए भेज दिया है.

mother and son die due to snake bite
सांप काटने से मां-बेटे की मौत

औरंगाबाद: जिले के नवीनगर प्रखंड के तेतरिया गांव में सांप काटने से मां और बेटे की मौत हो गई. गांव के ही रहने वाले मिथलेश राम की 35 वर्षीया पत्नी रीता देवी और 8 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार घर के अंदर चौकी पर सोए हुए थे. इसी दौरान सांप ने दोनों को काट लिया, जिससे मां-बेटे दोनों की मौत हो गई.
मां-बेटे की मौत
इस घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नारायण मेडिकल कॉलेज जमुहार में भर्ती कराया. वहीं इलाज के 10 घंटे बाद मां और बेटे का मौत हो गई. वहीं परिजन कई जगहों पर झाड़-फूंक कराने भी ले गए, लेकिन कोई बचा नहीं सका.
मुआवजे की मांग
इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना क्षेत्रीय थाना बड़ेम ओपी को दी. वहीं सूचना के बाद ओपी से एएसआई गौतम राम और एएसआई मदन उपाध्याय ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है. उन्होंने बताया कि वन विभाग के माध्यम से मुआवजा देने का प्रावधान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details