बिहार

bihar

औरंगाबाद : पुलिस हिरासत में युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Aug 20, 2019, 11:57 PM IST

परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मृतक को छोड़ने की एवज में दो लाख रुपये की मांग की थी. पैसे नहीं मिलने के कारण पुलिस ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी.

पुलिस हिरासत में युवक की इलाज के दौरान मौत

औरंगाबाद: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस हिरासत में मौत का मामला सामने आया है. शराब मामले में गिरफ्तार बिट्टू नाम के युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इसके घंटो बाद मृतक के परिजन औरंगाबाद सदर अस्पताल पहुंचे.

मृतक के परिजन

दोषियों पर कार्रवाई की मांग
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मृतक को छोड़ने की एवज में दो लाख रुपये की मांग की थी. पैसे नहीं मिलने के कारण पुलिस ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी. मृतक की मां शकुंतला देवी का कहना है कि थाना से उनके बेटे की गिरफ्तारी की सूचना दी गई थी. उसे जेल से छुड़वाने के एवज में पैसे की मांग की गई थी. उन्होंने बताया कि फोन पर बात करने के दौरान मृतक ने उसके साथ मार-पीट की बात बताई थी. मृतक के परिजनों ने पुलिस कप्तान से मामले की जांच करके दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस हिरासत में युवक की इलाज के दौरान मौत

इलाज के दौरान हुई मौत
जिले के एसपी दीपक बरनवाल ने बताया कि मृतक को मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पुलिस ने शराब के साथ पकड़ा था. जिसे न्यायालय में पेश किया गया था. न्यायालय के आदेश पर नाबालिग होने की वजह से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया था. जहां रात में युवक की तबीयत खराब होने की वजह से इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

अस्पताल में मृतक के परिजन और पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details