बिहार

bihar

औरंगाबादः प्रेमिका पर चाकू से हमला कर खाया जहर, इलाज के दौरान प्रेमी की मौत

By

Published : Jan 23, 2020, 7:46 PM IST

एसआई राघवेंद्र यादव ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार में चाकूबाजी की घटना के बाद आरोपी युवक ने खुद जहर खा लिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

औरंगाबाद
औरंगाबाद

औरंगाबादः जिले में एक युवक ने अपनी प्रेमिका को चाकू मारने के बाद खुद जहर खा लिया. घटना मदनपुर के शिवगंज बाजार की है. स्थानीय ग्रामीण अचेत अवस्था में युवक को सदर अस्पताल लाए. यहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. वहीं, युवती का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

प्रेमिका की शादी से खुश नहीं था युवक
मृत युवक मदनपुर थाना क्षेत्र के अपने ही गांव की एक युवती से प्रेम करता था, लेकिन उसकी प्रेमिका की शादी नियामतपुर गांव में देव के साथ हो गई. प्रेमिका की शादी से वो खुश नहीं था. उसने युवती को शिवगंज बाजार में मिलने के लिए बुलाया और उस पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद उसने खुद जहर खा लिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

छानबीन में जुटी पुलिस
एसआई राघवेंद्र यादव ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार में चाकूबाजी की घटना के बाद आरोपी युवक ने खुद जहर खा लिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है, मामले की छानबीन की जा रही है.

Intro:bh_au_03_premi_ki_maut_vis_byte_pkg_ptc_follow_up_bh10003
संक्षिप्त:- उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब मदनपुर शिवगंज बाजार से जहर का सेवन अचेत अवस्था हुए एक युवक को सदर अस्पताल लाया गया, मामला प्रेम प्रसंग के।
एंकर:- औरंगाबाद सदर अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब मदनपुर से जहर का सेवन अचेत अवस्था में हुए युवक सदर अस्पताल में लाया गया , गंभीर अवस्था में रेफर मगध मेडिकल कॉलेज गया किया गया लेकिन रास्ते में मौत हो गई।


Body:गौरतलब है कि युवक अपने प्रेमिका को मदनपुर के शिवगंज बाजार में चाकू मारने के बाद अपना आपा खो बैठा और खुद को भी जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की प्रेमिका को कुछ घंटे पहले सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया है, बताया जाता है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के युवा का प्रेम अपने ही गांव के एक युवती से हो गया था लेकिन प्रेमिका की शादी देव के नियामतपुर गांव में हो गई और प्रेमिका इसी को सहन नहीं कर पा रहा था, जब प्रेमिका से मिलने के लिए बुलाया तो चाकू से लगातार वार करते हुए उसे घायल कर दिया और खुद भी जहर की पुड़िया खा लिया।


Conclusion:V.O.1 औरंगाबाद मदनपुर थाना के एसआई राघवेंद्र यादव ने बताया कि मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार में चाकूबाजी के घटना के बाद आरोपी युवक खुद जहर खा लिया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।
1. राघवेंद्र यादव, एस आई मदनपुर थाना औरंगाबाद।
2. पीटीसी संतोष कुमार ईटीवी भारत औरंगाबाद
रेडी टू अपलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details